Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बजरंग बली व जनता के आर्शीर्वाद से कर्नाटक में हुई कांग्रेस की जीत : सुमित गौड़

sumit-gaur-congress-leader
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

sumit-gaur-congress-leader

फरीदाबाद। कर्नाटक में कांग्रेस की प्रचण्ड बहुमत की जीत से पूरे देश के कांग्रेसियों में जोश का माहौल बना हुआ है। इसी कड़ी में हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ के संयोजन में सेक्टर-10 स्थित कांग्र्रेस कार्यालय पर लड्डू बांटकर व पटाखे जलाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक की जीत का जश्र मनाया। 

इस दौरान भारी संख्या में लोग कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और सुमित गौड़ सहित अन्य कांग्रेसजनों को कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर बधाई दी। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय सोलंकी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बाबूलाल रवि, प्रवक्ता व कांग्रेसी नेता अशोक रावल, युवा समाजसेवी प्रदीप भट्ट, युवा कांग्रेसी नेता महेश पंत, किशन शर्मा, ओमपाल शर्मा, शक्ति सिंह चौहान, कपिल बघेल, ललित, किशन कोहली, कपिल वत्स, क्षितिज सोलंकी, कुलदीप सहरावत सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे। 

sumit-gaur-congress-leader

कार्यकर्ताओं ने ‘अभी तो दक्षिण की झांकी है, अभी पूरा देश बाकि है’ ‘कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद’ के गगनभेदी नारे लगाकर पूरे माहौल को कांग्रेसमय कर दिया। इस मौके पर सुमित गौड़ ने कहा कि कर्नाटक में जीत जनता के विश्वास की जीत है, भाजपा सरकार अक्सर हिन्दू-मुस्लिम व राममंदिर के माध्यम से लोगों को गुमराह करती है और इस बार उन्होंने कर्नाटक में बजरंग बली के नाम का सहारा लिया, जबकि बजरंग बली ऐसे भगवान है, जो हाथों हाथ काम तमाम कर देते है, जिस प्रकार उन्होंने रावण की लंका जला दी, उसी प्रकार कर्नाटक में भाजपा की गलत भावना को देखते हुए उनकी करारी हार करके उन्हें सच्चाई का आइना दिखा दिया। 

उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जीत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार किया है और कार्यकर्ता और दमखम से केंद्र व प्रदेश की जनविरोधी भाजपा सरकार की पोल आमजन में खोलने का काम करेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: