Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नहीं भाया मोदी का नाटक, जनता ने भाजपा से छीन कांग्रेस को दे दिया कर्नाटक - एडवोकेट राजेश खटाना

Rajesh-khatana-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली शानदार-जानदार जीत पर खुशी जताते हुए युवा कांग्रेसी नेता एवं शहर के जाने माने वकील राजेश खटाना ने कहा कि जनता पीएम मोदी को समझ चुकी है और अब उनका नाटक और नहीं बर्दाश्त करेगी। उन्होंने कहा कि  कर्नाटक की शानदार-जानदार जीत का देश की राजनीति पर निश्चित रूप से गुणात्मक प्रभाव पड़ेगा।  पूरे देश में कांग्रेस मजबूत होगी, वही कांग्रेस के नेतृत्व में अधिकांश विपक्षी दल एकजुट होकर लोकसभा चुनाव 2024 में भी भाजपा को हराएंगे। 

एडवोकेट खटाना  ने कहा कर्नाटक की यह जीत राहुल गांधी व मलिकार्जुन खरगे के संयुक्त नेतृत्व, विजन की जीत है1 वही मोदी जी की निजी हार है।  कर्नाटक में भाजपा ने मोदी जी का चेहरा आगे करके चुनाव लड़ा था।  लेकिन कर्नाटक की जनता ने मोदी जी के चेहरे,  आर्थिक नीतियों और भाजपा के भ्रष्टाचार, सांप्रदायिक उन्माद, नफरत की सोच के खिलाफ मतदान करके पूरे देश को संदेश दे दिया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भी मोदी भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ेगा। 

उन्होंने कहा कि  केंद्र व हरियाणा  सरकार की गलत नीतियों से लगातार व्यापार व उद्योग पिछड़ता जा रहा है। केंद्र सरकार का जीएसटी के तहत अनाप-शनाप टैक्सों में बढ़ोतरी करना व नोटबंदी करना गलत फैसला था जिसके कारण देश व प्रदेश में व्यापार पिछड़ा है और देश व प्रदेश में लाखों लोग बेरोजगार हुए हैं। सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए झूठे ढोक पीट रही है जबकि सरकार द्वारा बेरोजगारों को रोजगार देने की बजाएं इस सरकार में लाखों लोग बेरोजगार हुए हैं। हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी व महंगाई के मामले में अव्वल स्थान पर है।

एडवोकेट खटाना  ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों से प्रदेश में गांव स्तर पर छोटे-छोटे लघु उद्योग लगभग 80 प्रतिशत बंद हो गए हैं जबकि पहले गांव स्तर पर ही हैंडलूम, बेकरी, नमकीन, कूलर, पंखे, साबुन, तेल, पीलंग, निवार आदि सामान के छोटे-छोटे उद्योग होते थे। उन उद्योगों के माध्यम से गांव स्तर पर ही लाखों महिला, युवाओं को रोजगार मिलता था मगर उद्योग बंद होने से लाखों लोग बेरोजगार हो गए हैं। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता चुनाव का इन्तजार कर रही है और लोकसभा चुनावों में प्रदेश की सभी सीटें जीतेगी और विधानसभा चुनावों में कम से कम 80 सीटों पर विजय तय है और और दीपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा फरीदाबाद में भी भाजपा का खाता नहीं खुलेगा क्यू कि भाजपा नेताओं ने शहर को बहुत पीछे धकेल दिया है। हरियाणा सरकार ने परिवार पहचान पत्र में गड़बड़झाला कर लाखों गरीबों को  रुला रही है, उन्हें कोई सरकारी सुविधा नहीं मिल रही है। 

उन्होंने कहा कि इसी साल छतीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में विधानसभा चुनाव हैं और ये तीनों राज्य भी कांग्रेस बम्पर वोटों से जीतेगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: