Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में चरम पर बेरोजगारी, सरकार को आ रहा है बाहरियों पर प्यार - जयहिन्द

NAVEEN-JAIHIND-ROHTAK
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

NAVEEN-JAIHIND-ROHTAK

रोहतक । बीते कुछ महीनों पहले रोहतक पीजीआई में चल रही भर्तियों में भ्रष्टाचार की सूचना मिलने पर कुछ अभियार्थियों ने नवीन जयहिन्द को पीजीआई बुलाया जिसके बाद वहां अधिकारी के साथ झगड़ा हो गया था और नवीन जयहिन्द व सोनू मलिक (मोखरा) पर केस हुआ जिसके लिए वे एक सप्ताह रोहतक की सुनारियां में भी गए। 

इसी मामले को लेकर आज बुधवार 24 मई को नवीन जयहिन्द व सोनू मलिक(मोखरा) की रोहतक कोर्ट में पेशी हुई। जिसमे एडवोकेट विकास लाकड़ा व एडवोकेट गौरव भारतीय उनके साथ रहे। कोर्ट ने अगली सुनवाई *** को रखी।


जयहिन्द ने बताया की वह झगड़ा इसलिए हुआ था की पीजीआई में हरियाणा के बच्चो की जगह बाहर के बच्चो को भर्ती कर रहे थे और अभी भी सरकार की तरफ से लेटेस्ट नोटिफिकेशन यही आया है की जो सोशल–इकॉनोमी के 5% नंबर सिर्फ हरियाणा के बच्चो को मिलने चाहिए वे नंबर हरियाणा से बाहर के बच्चो को भी मिलेंगे। इसका मतलब साफ है जो 65 हजार भर्तियां अब हरियाणा में होनी है उनमें कोई हरियाणा का बच्चा नहीं लगेगा।

जयहिन्द ने बेरोजगार युवाओं से अपील करते हुए कहा की घर में खाली बैठकर गानों पर इंस्टा रील्स बनाने या ताश खेलने का कोई फायदा नही है अगर रील्स बनानी ही है तो अपने मुद्दों की रीलस बनाओ। क्युकी जब तक आप अपने हकों की आवाज उठाना नही सीखेंगे तब तक ऐसे ही 5% नंबर बाहर के बच्चो को मिलते रहेंगे और बाहर के बच्चो की ही भर्तियां होती रहेंगी।

जयहिन्द ने बताया की हरियाणा के इलावा पूरे देश में किसी राज्य में ऐसा नही है जहां उनके बाहर के राज्यो के बच्चो को ज्यादा नंबर मिलें। वे सिर्फ अपने–अपने राज्य के बच्चो को ही नंबर देते है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: