Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में भी BJP,AAP छोड़ कांग्रेस में शामिल होने लगे नेता, हुड्डा बोले बदलाव की लहर शुरू

Many-Leaders-Joins-Congress-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। हरियाणा सरकार में मार्किट कमेटी के चेयरमैन रहे एवं भाजपा नेता डालचंद डागर व आम आदमी पार्टी की नेत्री निशा भारती ने आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ. उदयभान, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा एवं प्रदेशअध्यक्ष चौधरी उदयभान ने डालचंद डागर व निशा भारती का कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया और उन्हें पूरा मान सम्मान देने का विश्वास दिलाया। उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि देश में अब बदलाव की लहर शुरू हो चुकी है और हिमाचल, कर्नाटक से इसकी शुरूआत हुई है और आने वाले समय में हरियाणा सहित देशभर के सभी राज्यों में कांग्रेस पुन: सरकार बनाएगी। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की नीतियों से जनता त्रस्त हो चुकी है और अब बदलाव का मन बना चुकी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि वह अपने इस जोश को कम न होने दें और जन-जन में भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का प्रचार प्रसार करें ताकि वर्ष 2024 में इस जनविरोधी सरकार को सत्ता से बाहर किया जा सके। इस मौके पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि देशभर में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हौंसले बुलंद है और आने वाले समय में चार राज्यों में होने वाले चुनावों में भी कांग्रेस बहुमत से सरकार बनाकर नया कीर्तिमान रचेगी। 

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला व डालचंद डागर ने पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद में कांग्रेस संगठन निरंतर मजबूत हो रहा है और प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन-जन में पहुंचाने में जुटा हुआ है और कर्नाटक की जीत के बाद विभिन्न पार्टियों के नेताओं का कांग्रेस की ओर रूझान बढ़ रहा है तथा आने वाले समय में विभिन्न पार्टियों के कई दिगगज नेता कांग्रेस का दामन थामने का मन बना चुके है और वह सही समय का इंतजार कर रहे है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: