Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जयहिंद ने हरियाणा के सीएम को कायर एवं कंश मामा कहा

NAVEEN-JAIHIND-FARIDABAD
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

NAVEEN-JAIHIND-FARIDABAD

फरीदाबाद - नवीन जयहिंद गर्मी या मौसम की परवाह किए बैगर सड़कों पर निकल चुके है और जब से सरकार ने 23 अप्रैल को पहरावर में होने वाले भगवन परशुराम जन्मोत्सव में नगर निगम व् कोर्ट के नाम पर बाधा खड़ी की है उसके बाद से नवीन जयहिंद ने सरकार के खिलाफ अलग ही मोर्चा खोल दिया है |

नवीन जयहिंद जहाँ भी जा रहे है मुख्यमंत्री को कोसने से बाज नहीं आ रहे है और खुल कर सरकार खिलाफ बोल रहे है | वे अपने आप को भगवान परशुराम का भगत होने के साथ -साथ भगत सिंह , चंद्रशेखर आजाद, रामप्रसाद बिस्मिल व् मंगलपाण्डेय की विचारधारा का मानते है | जो अपने हक़ के लिए अपने प्राणों तक नौछावर कर गये |

नवीन जयहिंद भगवान परशुराम का जन्मोत्सव 21 मई को पहरावर की उसी धरती पर मनाने का दम्म भर रहे है और इसी को लेकर  शनिवार 6 मई को नवीन जयहिन्द फरीदाबाद में ललकारा का न्यौता देने पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की व सभी फरीदाबाद वासियों को आने वाली 21 मई 2023 रविवार को पहरावर पहुंचने का ललकारा दिया और कहा 21 मई रविवार को उसी पहरावर की जमीन पर भगवान परशुराम की अदालत भी लगेगी और जन्मोत्सव भी मनाया जाएगा। इस मोके पर दर्शन लाल राजेश भगवान भूपेन्द्र राजू हेमराज हरीश शर्मा ओर कृष्ण मौजूद थे |

नवीन जयहिन्द ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार 21 मई 2023 तक हमे यह बता दे कि जो पहरावर की जमीन मुख़्यमंत्री ने करनाल में हुए ब्राह्मण महाकुम्भ में ब्राह्मण समाज को वापिस देने का वादा किया था वह जमीन कहां है?

परशुराम जन्मोत्सव नहीं मनाने देने के बाद नवीन जयहिंद सरकार पर पूरी तरह से आक्रोश में आ गए व सरकार के विनाश तक की प्रतिज्ञा कर डाली।

जयहिन्द समर्थकों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के अंदर कंस की आत्मा आई हुई है इसलिए वह भगवान परशुराम का जन्म उत्सव नहीं मनाने दे रहे हैं । आमने सामने की लड़ाई लड़ने की हिम्मत तो है नही इस सरकार व मुख्यमंत्री में इसलिए कोर्ट को ढाल बनाकर षड्यंत्र व साजिश के चलते मुख़्यमंत्री ने यह पाप का काम किया है। जयहिंद के समर्थकों का कहना हैं कि मुख़्यमंत्री समाज को बताए कि उन्होंने जो पहरावर की जमीन ब्राह्मणों को देने का वादा किया था वह जमीन कहाँ है? क्या पाकिस्तान में है वह जमीन ?

यह जन्मोत्सव 36 बिरादरी के भाईचारे के सहयोग से  36 बिरादरी के भाईचारे लिए बनाया जा रहा है। पहरावर की जमीन पर स्कूल- अस्पताल- मंदिर बनेगा। सरकार को स्कूल अस्पताल मंदिर से भी आपत्ति है।

जयहिन्द ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार कायरों की तरह भगवान परशुराम के भक्तों पर वार कर रही है अगर सरकार में दम है तो वह सीधे मुझसे लड़े। न तो समाज आपस में लड़ों और न ही भाईचारे को आपस में लड़ने दो | 

आज सारे समाज को एक साथ आने की जरूरत है यह अकेले के लिए कार्यक्रम नहीं है 36 बिरादरी के भाईचारे का सहयोग है । सभी मिलजुल कर इस जन्मोत्सव को मना रहे है और धार्मिक अनुष्ठान किसी भी विशेष समाज का नहीं बल्कि सभी का सांझा होता है।

जयहिंद ने कहा कि 21 मई को पहरावर धाम पहुंचने वाले सैकड़ों परशुराम के भक्त सरकार को बता देंगे कि हम डरने वाले नहीं है |

गौर करने योग्य बात हैं रोहतक के पहरावर में 23 अप्रैल को भगवान परशुराम का जन्मोत्सव मनाया जाने वाला था लेकिन कार्यक्रम से दो दिन पहले सरकार ने प्रशासन व निगम को मोहरा बना कोर्ट का सहारा लेकर इस कार्यक्रम पर रोक लगा दी है। 

इसके बाद शनिवार 22 अप्रैल को नवीन जयहिन्द ने सेक्टर-6 बाग में एक आपातकालीन मीटिंग बुलवाई जिस पर भगवान परशुराम की अदालत  भी लगेगी और जन्मोत्सव भी मनाया जाएगा। साथ ही जयहिन्द ने कहा कि इस बीच हम न्याय के लिए सेशन कोर्ट, हाईकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

जयहिंद समर्थकों ने कहा कि हमने पहले भी फरसे के दम पर इस जमीन से निगम का कब्जा हटवाया था और अब भी 21 मई को वहां बिना डरे, बिना किसी प्रशासन के भय के भगवान परशुराम का जन्मोत्सव मनाएंगे।

नवीन जयहिंद ने कहा कि पहले 23 अप्रैल को होने वाले भगवान परशुराम  जन्मोत्सव में हेलिकॉप्टर से फूलों की बारिश होने वाली थी वही अब 21 मई को 2 हेलीकॉप्टरों से परशुराम भक्तों पर फूलों की बारिश करवाई जाएगी । भक्तों के मान सम्मान में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी चाहे मुझे अपने शरीर के अंग ही क्यों न बेचने पड़े ।

वही इससे पहले वे  पानीपत, भिवानी, रोहतक, गोहाना, सांपला, गुरुग्राम, पलवल न्यौता देने पहुंचे थे जहाँ पर उनके समर्थन और सरकार के विरोध के रूप में सैकड़ों लोगों ने मुंडन करवाया था | इसके अलावा हरियाणा टीवी में तो जैसे मुंडन करवाना का ट्रेंड ही नवीन जयहिंद ने शुरू करवा दिया है | अब तक हजारों लोग नवीन जयहिंद के समर्थन में मुंडन करवा चुके है |

मुख्यमंत्री के वर्तमान ओएसडी जवाहर यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं और जवाहर यादव द्वारा पद का दुरुप्रयोग करके संपति अर्जित करने के आरोप लग रहे हैं और सुनने में आया हैं कि मुख्यमंत्री के ओएसडी जवाहर यादव द्वारा पद का दुरुप्रयोग करके कमाई गई संपति में मुख्यमंत्री का भी हिस्सा हैं

जवाहर यादव ने साझेदारी में बहुमंजिला सोसाइटी भी बनाई हैं जिसमे सरकारी औपचारिकता पूरी नही की गई हैं, एक साधारण आदमी इस तरह के कार्य नही कर सकता । जवाहर यादव पर सीधे तौर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आशीर्वाद हैं जो ईमानदार बनने का ढोंग कर रहे हैं और भ्रष्टाचार मामले में धृतराष्ट्र बने हुए हैं ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: