Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के एल्डिको मॉल के पास हुई ह्त्या के चार आरोपी गिरफ्तार 

Four-arrested-for-Murder
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: डीसीपी मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी की टीम ने कल रात सेक्टर 12 एल्डिको मॉल के पास लड़ाई झगड़े में हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एसीपी सेंट्रल सत्यपाल सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में पप्पू, शिव, राजू, और बाबूलाल का नाम शामिल है जो एल्डिगो मॉल के पास बनी झुग्गियों के रहने वाले हैं। आज सेंट्रल थाने में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी पप्पू, शिव, राजू, बाबूलाल, राममेहर उसके अन्य साथियों का एल्डिको मॉल के पास बनी झुग्गियों में साहिल, शाहिद और अरमान से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसमें साहिल को डंडे से चोट मारी थी। शाहिद और अरमान बीच बचाव के लिए आए परंतु आरोपियों ने उन्हें भी चोट पहुंचाई। 

झगड़े के पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गए और पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने साहिल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए उक्त आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने मामले में आगे कार्रवाई करते हुए मामले में उक्त 4 आरोपियों को बीपीटीपी एरिया से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से मामले में पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के पश्चात आरोपियों के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: