Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Faridabad- 80 लाख रूपये की स्मैक के साथ दो पकडे गए 

two-arrested-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने नशा तस्करी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रामबाबू और कुलदीप है। आरोपी रामबाबू उत्तर प्रदेश के शाहजापुर का रहने वाला है और फिलहाल उत्तर प्रदेश के बरेली में रह रहा था वहीं आरोपी कुलदीप रोहतक का निवासी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी कुलदीप को सेक्टर 58 एरिया से अवैध नशे सहित काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से 606 ग्राम स्मैक बरामद की गई जिसकी बाजार में कीमत लगभग 80 लाख रुपए है। आरोपी कुलदीप को अदालत में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी ने बताया कि यह स्मैक वह आरोपी रामबाबू से लेकर आया था जिसके पश्चात आरोपी कुलदीप की निशानदेही के आधार पर आरोपी राम बाबू को यूपी के बरेली से गिरफ्तार किया गया और अदालत में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

 पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि आरोपी रामबाबू बरेली में परचून की दुकान चलाता है और इसकी आड़ में अवैध नशा बेचता है। आरोपी कुलदीप यह स्मैक रामबाबू से बरेली से खरीद कर लाता था और दिल्ली एनसीआर में सप्लाई करता था जिसे अवैध नशे सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी कुलदीप को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है और वही आरोपी रामबाबू से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ पूरी होने के पश्चात कानून के तहत आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: