Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल के RITM में सबसे बड़ा रोजग़ार मेला 30 अप्रैल को लगेगा

YASHVEER-DAGAR-RITM-PALWAL-JOB-FAIR
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

YASHVEER-DAGAR-RITM-PALWAL-JOB-FAIR

पलवल। रत्न इंस्टीटयूट ऑफ टेकनोलॉजी एंड मैनेजमेंट कॉलेज, सेवली, नजदीक मुंडकटी चौक, पलवल  30 अप्रैल रविवार को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। रोजगार मेला को लेकर  कॉलेज हाल में प्रेसवा GVHBर्ता HB का आयोजन किया गया। 

रोजगार मेले के बारे में जानकारी देते हुए रत्न इंस्टीटयूट ऑफ टेकनोलॉजी एंड मैनेजमेंट कॉलेज के चैयरमेन यशवीर डागर ने बताया कि उनकी कॉलेज के द्वारा पहली बार इतने बड़े स्तर रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है मेला में राष्ट्रीय कंपनियां भाग ले रही हैं। 

मेले का मुख्य मकसद यहां के युवाओं को रोजगार मुहैया कराना है। 30 अप्रैल को आयोजित होने वाले इस रोजगार मेले के लिए कोई रजिस्ट्रेशन फीस नहीं रखी गई है कोई भी विद्यार्थी कहीं से भी आकर निशुल्क रोजगार मेला में भाग ले सकता है इस रोजगार मेले में वास्मे, पीएचडी चेंबर, कजारिया, इंडियन ऑयल समेत कई नामी कंपनियों द्वारा कैंपस से ही छात्रों को सीधे रोजगार उपलब्ध कराने के लिए इंटरव्यू लिया जाएगा। इंटरव्यू में चयनित छात्र-छात्राओं को मौके पर ही जॉइनिंग लैटर दिया जाएगा। 

अभी तक करीब 1000 बच्चे रोजगार मेले के लिए ऑनलाइन आवेदन कर चुके हैं और 1500 बच्चों के इस मेले में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। रोजगार मेला में बीटेक, एमटेक, बीबीए, एमबीए, एमसीए, बीसीए, डिप्लोमा आईटीआई और दूसरे कोर्सो से जुड़े बच्चे भाग ले सकते है। 

रोजगार मेले के लिए किसी प्रकार से कोई फीस नहीं ली जा रही है। रोजगार मेले से यहां के बच्चों को सीधा बड़ी कंपनियों से जुड़ने का मौका मिलेगा और जो बच्चे पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने घर पर बैठे हुए हैं वह भी रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं। 

प्रेस वार्ता के दौरान कॉलेज की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अरुण डालमिया,  वास्मे कम्पनी से डॉक्टर धरीज चड्डा, डॉक्टर राजेश, डॉक्टर सुरेश, कालेज प्रिंसिपल प्रियंका और पायल मदान सहित अन्य स्टाफ के लोग मौजूद रहे।https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSdKlfsfzSlbSgQrsn-Hqf5LQSPvlaApK7k6yUG689Z7Vnh2bw/viewform

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: