Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सिरसा के बाद अब झज्जर को नशा और अपराध मुक्त बनाने में जुटे SP डॉ अर्पित जैन

IPS-Dr-Arpit-Jain-SP-Jhajjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

27 अप्रैल 2023- झज्जर जिला को अपराध मुक्त करने व सामूहिक समस्याओं का निदान करने को लेकर स्थानीय पुलिस द्वारा आमजन से सकारात्मक सुझाव आमंत्रित किए गए। पुलिस अधीक्षक झज्जर डॉ अर्पित जैन द्वारा आमजन से बेहतर तालमेल एवं पुलिस कार्रवाई से संबंधित उनके सुझाव/पक्ष को जानने के लिए नई पहल करते हुए एक मोबाइल/ व्हाट्सएप नंबर जारी किया गया है। वैसे तो पुलिस को अपने कर्तव्य परायणता का पूर्ण ज्ञान है तथा शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तत्पर रहती है। पुलिस व्यवस्थाओं को और बेहतर करने तथा समस्याओं के निदान हेतु कार्रवाई बारे आमजन से सकारात्मक सुझाव देने के लिए एसपी डॉ अर्पित जैन के दिशा निर्देश अनुसार व्हाट्सएप नंबर जारी किया गया है। सामूहिक समस्याओं के निवारण तथा अपेक्षित पुलिस कार्यवाही बारे प्राप्त सकारात्मक सुझाव पर गंभीरता से हर संभव कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। झज्जर जिला को अपराध मुक्त करने तथा आमजन की सामूहिक समस्याओं के समाधान हेतु सकारात्मक सुझावों के लिए व्हाट्सएप नंबर 8930305020 जारी किया गया है। यह व्हाट्सएप नंबर आमजन की सुविधा के लिए लगातार 24 घंटे उपलब्ध रहेगा। 

                       जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक झज्जर डॉ अर्पित जैन ने बताया कि जिला को अपराध मुक्त व नशा मुक्त करने तथा आमजन व पुलिस के बीच बेहतर तालमेल को मद्देनजर रखते हुए एक मोबाइल/व्हाट्सएप नंबर जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि रोहतक रेंज के पुलिस महानिरीक्षक श्री राकेश कुमार आर्य के दिशा निर्देश पर क्षेत्र के निवासियों से बेहतर समन्वय स्थापित करने व सकारात्मक सुझाव आमंत्रित करने के लिए व्हाट्सएप नंबर जारी किया गया है। मोबाइल/व्हाट्सएप नंबर 8930305020 पर कोई भी व्यक्ति क्षेत्र की सामूहिक समस्याओ व उसके समाधान के लिए पुलिस की कार्यवाही किस प्रकार से होनी चाहिए, के संबंध में सकारात्मक सुझाव आमंत्रित किए गए हैं। जिससे समाज के हर व्यक्ति का भला हो सके तथा वह सुरक्षित महसूस करें।

               उन्होंने बताया कि आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने व नशीले पदार्थों की तस्करी में लिप्त दोषियों की धरपकड़ के लिए स्थानीय पुलिस द्वारा सख्ती से कार्यवाही की जा रही है। झज्जर जिला को अपराध व नशा मुक्त करने के लिए आमजन का सहयोग अत्यंत आवश्यक है। आमजन व पुलिस के समन्वय से क्षेत्र की सामूहिक समस्याओं के समाधान हेतु सकारात्मक सुझावों के लिए स्थानीय पुलिस की ओर से हैल्पलाइन/ व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया गया हैं। कोई भी व्यक्ति  मोबाइल/ व्हाट्सएप नम्बर 8930305020 पर पुलिस कार्रवाई से संबंधित किसी भी प्रकार का सुझाव भेज सकता है। किसी भी अपराध व नशा तस्करी के अवैध धंधे में लिप्त किसी भी व्यक्ति के संबंध में भी उपरोक्त मोबाइल व्हाट्सएप नंबर पर सूचना दे सकता है। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा। उपरोक्त नंबर पर प्राप्त किसी भी प्रकार की सूचना अथवा सुझाव पर पुलिस द्वारा तुरंत न्यायोचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: