Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दौलताबाद के सरकारी स्कूल में बच्चों ने केक काटकर मनाया पूर्व मंत्री विपुल गोयल का 51वां जन्मदिन

Former-Industries-Minister-Vipul-Goyal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


Former-Industries-Minister-Vipul-Goyal

Faridabad- आज सेक्टर 19 के पास स्थित दौलताबाद के सरकारी स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों ने केक काटकर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल का जन्मदिन मनाया। इस अवसर आज पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने अपने हाथों से केक काटकर् बच्चो के साथ खुशी सांझा की। इस मोके पर पूर्व मंत्री ने  सभी बच्चो को पेंसिल, कॉपी- रजिस्टर, ज्योमेट्री बॉक्स के अलावा  फ्रूट्स और कोल्ड ड्रिंक भी दिये।

पूर्व मंत्री ने इस मौके पर कहा की आज सेक्टर 19 के आरडब्लुए की लोगों ने उनके जन्मदिन पर स्कूल के बच्चों के  नए सत्र में पढ़ाई से सम्बन्धित व खाने पीने  की वस्तुएँ भेंट कर एक बहुत अच्छी शुरुआत की है ओर एक संदेश भी दिया की जो भी समाज के साधन सम्पन्न लोग है उन्हे इस तरह की पहल करने के लिए आगे आना चाहिए जिससे समाज् के आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति को भी खुशी दी जा सके।

इस अवसर पर पर पूर्व मंत्री ने कहा की वो अपना जन्मदिवस सेवा दिवस के रूप् मे ही मनाते है ओर यही इस् दिन का सार्थक अर्थ है। इस मोके पर सभी ने विपुल गोयल की दीर्घायु की कामना की ओर पूर्व मंत्री को सभी बच्चों के अलावा आरडब्ल्यूए की टीम ने भी जन्म दिवस की बधाई दी ओर छोटे बच्चों ने पेंटिंग्स भी उपहार स्वरूप भेंट की। इससे पहले सेक्टर के लोगों ने पूर्व मंत्री का फूल मालाओं से स्वागत किया।

इस मौके पर सेक्टर 18 के आरडब्ल्यूए प्रधान कुलदीप सिंगल, दिनेश सदाना, महेश कुमार, आशू गुप्ता, सचिन वर्मा, आशीष गुप्ता, कुलभूषण शर्मा, नजर मोहम्मद व स्कूल के अध्ययपकगण भी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: