Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा सरकार ने टोल टैक्स को बनाया लूट का अड्डा : धरमवीर भड़ाना

Faridabad-Aap-Leader-Dharamveer-Bhadana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Faridabad-Aap-Leader-Dharamveer-Bhadana

फरीदाबाद, 2 अप्रैल। लगातार टोल टैक्स की दरों में बढ़ोतरी को लेकर जहां आमजन की जेब पर डाका डाला जा रहा है वहीं भाजपा सरकार रोज उद्योगपतियों के हाथों देश को बेच रही है। उक्त वक्तव्य आप नेता धर्मवीर भड़ाना ने हरियाणा में बढ़े हुए टूल टैक्सों को लेकर कहे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केवल देश में भ्रष्टाचार महंगाई और भुखमरी को बढ़ाने का काम कर रही है और विकास के नाम पर लोगों को टूटी फूटी सडक़ें और महंगाई की मार प्रदान कर रही है।

धरमवीर भड़ाना ने कहा कि बल्लबगढ़ से सोहना रोड पूरी तरह क्षतिग्रस्त है, बावजूद इसके टोल वसूला जा रहा है। पाली से सैनिक कॉलोनी का पूरा रोड टूटा हुआ है, जिसकी वजह से 4 किलोमीटर का रास्ता पार करने में पूरा एक घंटा लगता है। इसके अलावा पाली चौकी से लेकर क्रशर जोन तक पूरा रोड टूटा हुआ है, लेकिन टोल टैक्स लिया जा रहा है। 

भड़ाना ने कहा कि एक तरफ हरियाणा में भाजपा सरकार लगातार भ्रष्टाचार फैला रही रही है, तो, वहीं हरियाणा से लगते पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार दिन-ब-दिन विकास के नए आयाम छू रही है। पंजाब सरकार लगातार टोल टैक्स को खत्म करने का काम कर रही है। जबकि हरियाणा में भाजपा सरकार टोल की दरों में बढ़ोतरी कर और महंगाई को बढ़ाकर भी लोगों की जेब पर डाका डालने का काम कर रही है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केवल लोगों को डर दिखाकर अपनी सत्ता चलाना चाहती है लेकिन आम आदमी पार्टी भाजपा के भ्रष्टाचार को लगातार उजागर करती रहेगी और एक दिन भाजपा को हरियाणा से ही नहीं बल्कि पूरे देश से उखाड़ फेंकेगी। आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर पूरे देश में दिल्ली और पंजाब की दर पर विकास किए जाएंगे और देश को नए आयामों तक पहुंचाया जाएगा

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: