Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

युवक पर कैंची से हमला करने वाले मोहम्मद उमर को CIA बॉर्डर इंस्पेक्टर संदीप की टीम ने पकड़ा

CIA-Border-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बॉर्डर प्रभारी संदीप कुमार की टीम ने लड़ाई झगड़े व स्नेचिंग के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मोहम्मद उमर है जो फरीदाबाद के पल्ला एरिया का रहने वाला है। 2 दिन पहले आरोपी की राहुल नाम के व्यक्ति के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी जिसमें आरोपी ने उस व्यक्ति के कैंची से हमला करके चोट पहुंचाई और उसका बटुआ व जरूरी कागजात और पैसे लेकर मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने इसकी शिकायत थाने में दी जिसके पश्चात आरोपी के खिलाफ लड़ाई झगड़ा व स्नैचिंग की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की गई।

 क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में आगे कार्रवाई करते हुए गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को काबू कर लिया।आरोपी के कब्जे से 01 कैंची, 01 बटुआ, कागजात व 1800 रुपए बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नाई की दुकान पर गया हुआ था और दुकान के बाहर उसका राहुल के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और उसने गुस्से में आकर राहुल पर कैंची से हमला कर दिया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी बहुत ही खतरनाक किस्म का अपराधी है उसके खिलाफ इससे पहले भी स्नेचिंग के 11 मुकदमे दर्ज है और वह अभी हाल ही में जेल से छूट कर आया था। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: