Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लोकतंत्र में लट्ठतंत्र से सरकार चला रही है भाजपा - जजपा सरकार  - दीपेंद्र सिंह हुड्डा 

RS-MP-Deepender-Singh-Hooda
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि लोकतंत्र में लट्ठतंत्र से गठबंधन सरकार चलाई जा रही है, पहले कर्मचारियों पर फिर किसानों पर और अब सरपंचों पर लाठियां चलाकर सरकार ने अपना असली चेहरा उजागर कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये सरकार असंवेदनशील का प्रतीक बन चुकी है तथा हर वर्ग के अधिकारों को कुचलने में विश्वास रखती है और सरकार में भ्रष्टाचार का विकेंद्रीकरण किया जा रहा है। यह सरकार सरंपचों के अधिकार छीन रही है, जबकि इन सरपंचों को जनता ने चुना है। पहले ही इस सरकार ने दो-ढाई साल देरी से पंचायत के चुनाव करवाए है और अब ई-टेंड्रिंग के नाम पर उनके अधिकार छीना जा रहा है, जब सरपंच गांव में विकास कार्य नहीं करवाएं तो इसका भुगतान जनता को ही करना होगा इसलिए वह सरकार से मांग करते है कि वह सरपंचों के अधिकार न छीने और ई-टे्रडिंग जैसे तुगलकी फरमान को तुरंत वापिस लेते हुए आमजन की भावना का सम्मान करे। दीपेंद्र हुड्डा शनिवार को तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर के संयोजन में तिगांव अनाजमंडी में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ. उदयभान, कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज, समालखा के विधायक धर्मसिंह छोकर, एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के विधायक पंडित नीरज शर्मा, पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया, पूर्व मुख्य संसदीय सचिव कुमारी शारदा राठौर, फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला, प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़, पूर्व पार्षद जगन डागर, पूर्व चेयरमैन अब्दुल गफ्फार कुरैशी, गिरीश भारद्वाज, फरीदाबाद युवा कांग्रेस अध्यक्ष नितिन सिंगला,  वेदपाल दायमा, गजना कालीरमन, बीरपाल पहलवान, गुलशन बगगा, रेनू चौहान, संजय सोलंकी, राजेंद्र भामला, हरिसिंह पार्षद, चेयरमैन संजय कौशिक, रोहताश चौधरी, कमल चंदीला, रविन्द्र वशिष्ठ, नानक चेयरमैन आदि मौजूद थे। कार्यक्रम मेें पहुंचने पर पूर्व विधायक ललित नागर ने क्षेत्र की मौजिज सरदारी की ओर से दीपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान सहित सभी अतिथियों का सम्मान रूपी पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।

लोगों को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज हरियाणा में भ्रष्टाचार का बोलबाला है, चाहे नगर निगम हो या पंचायत हर जगह भ्रष्टाचार व्याप्त है, एक ठेकेदार से पूछ लो, उसे भी टेंडर लेने के लिए कहां क्या देना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता से किया कोई चुनावी वायदा पूरा नहीं किया। भाजपा सरकार ने युवाओं को हर वर्ष 2 करोड रोजगार देने का वादा किया था। 9 वर्ष हो गये, इस हिसाब से 18 करोड रोजगार मिलने चाहिए थे। आज हरियाणा में 2 लाख सरकारी पद खाली पडे हैं इन पर पक्की भंर्तियां होने की बजाय भर्ती घोटाले हो रहे हैं, पक्के पदों को खत्म किया जा रहा है। 9 साल से शिक्षकों की भर्ती नहीं हुई। स्कूल के बच्चों को भी धरनों पर बैठना पडा। 

लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान ने गठबंधन सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस सरकार की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है, चुनाव से पूर्व 5100 रुपये हर महीने पेंशन देने का दम भरने वाली सरकार ने अब तक 5 लाख से ज्यादा बडे-बुजुर्गों की पेंशन काट दी गई है, जबकि लाखों गरीबों के राशन कार्ड काट दिए गए। अब तो भाजपा ने हर वर्ष 2 करोड रोजगार, 2022 तक किसान की दोगुनी आमदनी और हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपये देने वाले तमाम वायदों का जिक्र तक बंद कर दिया है। जब जनता भाजपा को उसके चुनावी वायदों की याद दिलाती है तो भाजपा सरकार उन पर लाठियां बरसाकर जनता की आवाज दबाने लग जाती है। इस अवसर पर पूर्व विधायक ललित नागर ने दीपेंद्र हुड्ड़ा व उदयभान को विश्वास दिलाते हुए कहा कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत भाजपा सरकार की पोल खोलने का काम करेगा और कांग्रेस संगठन को मजबूत करके 2024 में केंद्र व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ेगा। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

13-Killed-in-road-accident

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: