Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सांसद खेल महोत्सव से ग्रामीण प्रतिभागियों को मिल रहा बेहतर मंच : अजय गौड़

Ajay-Gaur-Senior-BJP Leader-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Ajay-Gaur-Senior-BJP Leader-Faridabad

फरीदाबाद। सांसद खेल महोत्सव-टू फरीदाबाद 2022 के तहत सरूरपुर इंडस्ट्रीज एसो. के संयोजन में सेक्टर-12 ग्राउंड में आयोजित हो रही हॉकी प्रतियोगिताओं में शनिवार को डागर स्पोट्र्स क्लब और सीही क्लब के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया, जिसमेें सीही क्लब ने डागर स्पोट्र्स क्लब को 3-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। 

हॉकी प्रतियोगिताओं में विभिन्न गांवों व प्रदेशों की करीब 34 टीमें हिस्सा ले रही है। प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के रूप में मुख्यमंत्री के पूर्व राजनीतिक सचिव एवं फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता अजय गौड़ ने शिरकत करते हुए खिलाडिय़ों की हौसला अफजाई की। इस दौरान श्री गौड़ ने खिलाडिय़ों से परिचय लिया और उन्हें खेल को खेल भावना से खेलने की सलाह दी। 


अजय गौड़ ने कहा कि हॉकी खेल भारत का राष्ट्रीय खेल है और कोई भी खेल हो सभी खेल हमें एकता व भाईचारे का संदेश देते है। उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार की बेहतर खेल नीति की प्रशंसा पूरे देश में होती है और इसी खेल नीति की बदौलत हरियाणा के खिलाड़ी अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर ओलम्पिक खेलों के गोल्ड मेडल, सिल्वर मेडल और ब्रोन्ज मेडल आधे से संख्या में जीत कर ला रहे हैं और हरियाणा सरकार उन्हें उपहार स्वरूप गोल्ड मेडल विजेता को चार करोड़ रुपये की नकद धनराशि, सिल्वर मेडल विजेता को तीन करोड़ रुपये की नकद धनराशि और ब्रोन्ज मेडल विजेता को दो करोड़ रुपये देती है। 

श्री गौड़ ने कहा कि गांव-गांव में मनोहर सरकार स्टेडियम बनवा रही है ताकि युवा प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों को बेहतर मंच उपलब्ध हो सके। इस मौके पर सरूरपुर इंडस्ट्रीज एसो. के प्रधान जितेंद्र पाल शाह, महासचिव विनोद बंसल, कोषाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने अजय गौड़ का स्मृति चिन्ह व फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया।

आज खेल प्रतियोगिता में सीही और डागर स्पोट्र्स क्लब के बीच मैच खेला गया। इस अवसर पर एसडीएम हथीन लक्ष्मी नारायण सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: