Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में AAP का परिवार बढ़ाने में जुटे केजरीवाल के भड़ाना

Many-Joins-AAP-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 21 मार्च : हरियाणा में सबसे लोकप्रिय पार्टी बनती जा रही है आम आदमी पार्टी। उक्त वक्तव्य आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता धर्मबीर भड़ाना ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के गांव सिरोही खोरी में जाकिर मास्टर, हारून खान, अलाउद्दीन, इमरान, मैहरूदीन, सलीमूद्दीन, हाजी मूसा, जुम्मा सरपंच, राजूदीन, कमलूदीन, रजाक, कम्मू, हैदर, जाफर सहित सैंकड़ों लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस अवसर पर उनके साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता भीम यादव एवं वार्ड नं. 09 से भावी उम्मीदवार मेहरचंद हर्षाना मौजूद रहे। इस मौके पर लोगों को सम्बोधित करते हुए आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व एवं उनकी नीतियों से लोग बेहद खुश हैं और चाहते हैं कि दिल्ली की तर्ज पर उनको सुविधाएं मिलें। उनकी कार्यशैली और उनके व्यक्तित्व से प्रभावित होकर लोग पार्टी से जुडऩा चाहते हैं। 

लोग जानते हैं कि उनका कोई पार्टी भला कर सकती है, तो वह केवल आप पार्टी है। दिल्ली एमसीडी चुनावों में जीतने के बाद लोगों का मोह तेजी से आम आदमी पार्टी की तरफ बढ़ रहा है। भाजपा सरकार आम आदमी पार्टी से भयभीत है और इसी डर के कारण नगर निगम चुनावों से भाग रही है, क्योकि इस बार जनता ने नेक नियत वाली आम आदमी पार्टी को चुनने का फैंसला कर लिया हैं।

फरीदाबाद में होने वाले नगर निगम चुनावों को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता भीम यादव एवं वार्ड नं. 9 से भावी प्रत्याशी मेहरचंद हर्षाना ने कहा कि हमारा पूरा प्रयास होगा कि फरीदाबाद नगर निगम चुनावों में सीट जीतकर पार्टी की झोली में डालें। आज जिस प्रकार से लोग लगातर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहें है और पार्टी का विस्तार कर रहें हैं, उससे यह स्पष्ट नजर आ रहा है कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में 2024 विधानसभा चुनावों में परचम लहराएगी। 

नगर निगम चुनावों के साथ-साथ आम आदमी पार्टी पूरे हरियाणा में तैयारी कर रही है और कार्यकर्ताओं को तेजी से पार्टी से जोडऩे का प्रयास किया जा रहा है। हमारा उद्देश्य 2023 तक पार्टी पूरे प्रदेश में मजबूती के साथ खड़ी करना है, ताकि अधिक से अधिक लोग पार्टी से जुड़ें। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से लोगों में पार्टी से जुडऩे के लिए होड लग रही है, उससे निश्चित रूप से यह बात तय है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में हरियाणा में आप पार्टी की सरकार बनेगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: