Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में फरारी काट रहे रोहतक के 3 बदमाशों को CIA बार्डर इंस्पेक्टर संदीप और उनकी टीम ने दबोचा

3-arrested-by-CIA-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलो में संलिप्त आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत एसीपी सुरेन्द्र श्योराण के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बॉर्डर प्रभारी संदीप कुमार की टीम ने अवैध हथियार के मुकदमे में तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियो में सुनील,चांद और आकाश का नाम शामिल है। तीनों आरोपी मूल रुप से रोहतक की शिवाजी कॉलोनी का, आरोपी फरीदाबाद में किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। क्राइम ब्रांच टीम ने तीनों आरोपियों को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना सेक्टर-8 अलग-अलग स्थान से काबू किया है। आरोपियो की तलाशी लेने पर 3 बटनदार चाकू बरामद किए गए है। आरोपियो के खिलाफ थाना सेक्टर-8 में अवैध हथियार रखने की धाराओं मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। 

आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि तीनों आरोपियो ने रोहतक में आपसी रंजिश के चलते एक झगडा कर दिया था। जिसकी पीडित ने शिकायत दी और आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज हो गया था। आरोपियो ने शिकायतकर्ता से बदला लेने के लिए चाकू से हमाल कर घायल कर दिया था। आरोपी सुनील के खिलाफ झज्जर और रोहतक क थानों में 2 मामले दर्ज है। आरोपी चांद और आकाश के खिलाफ रोहतक में लडाई-झगडे में मामला दर्ज है। आरोपी रोहतक से फरीदाबाद फरारी काटने के लिए छुपे हुए थे। क्राइम ब्रांच टीम ने पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: