Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जांच एजेंसियों को गुलाम बना अडानी से देश लुटवा रहे हैं मोदी शाह और RSS - विजय प्रताप

Vijay-Pratap-Singh-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 6 फरवरी। मोदी के पक्षपात की वजह से देश की जनता की गाढ़ी कमाई को नुकसान हुआ है। मोदी और अदानी की मिलीभगत से जनता की गाढ़ी कमाई को लुटा जा रहा है। यह बातें कांग्रेस के नेता विजय प्रताप ने प्रदर्शन के दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि आज पीएसयू का पैसा, एलआईसी का पैसा, मापदण्डों पर खरे न उतर कर ओवर प्राइज के जरिए बैंकों से ऋण करवा कर देश की जनता की गाढ़ी कमाई को लूटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि राजधर्म को भूल कर धोखा धर्म अपनाया हुआ है। राहुल गांधी के लगातार कहने के बावजूद भी उनके कान पर जूं नहीं रहेंगे । इस प्रकरण पर कांग्रेस पार्टी चुप नहीं बैठेगी और जब तक मामले पर निष्पक्ष कार्रवाई नहीं होगी तब तक कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर जनता की आवाज उठाती रहेगी।

 उन्होंने कहा कि दोनों की मिलीभगत से निवेशकों को भारी नुक़सान हो रहा है  बड़े संस्थागत निवेशकों का भी घाटा है और एलआईसी जिसने लगभग अपना एक प्रतिशत निवेश अदानी समूह में किया है उसको भी नुक़सान है. इसके अलावा छोटे निवेशक और शेयर ट्रेडर भी हैं जिन्हें नुक़सान हुआ हो रहा है।  गलत नितियों की वजह से आज देश आर्थिक संकट के कगार पर बैठा हुआ है अदानी प्रकरण की वजह से देश की नहीं पुरी दुनिया में देश साख पर बटटा लगा है।

उन्होंने कहा मोदी सरकार ने जांच एजेंसियों को गुलाम बना लिया है और विपक्षी नेताओं तक ही सीमित हैं देश की तमाम जांच एजेंसिया क्यू कि अडानी का घोटाला लाखों करोड़ का है और जांच एजेंसियां अब तक खामोश बैठी हैं, मोदी और शाम ने जांच एजेंसियों का मुँह बंद कर रखा है और हैरानी की बात ये है कि आरएसएस भी अडानी को बचाने में जुट गया है जो संगठन खुद को देश का सेवक कहता है और साथ देश के धोखेबाजों का दे रहा है जो देश को लूटकर अपनी जेबें भर रहे हैं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की जनता के साथ है और लुटेरों के खिलाफ आवाज बुलंद करती रहेगी। उन्होंने कहा कि हजारों लोगों की कुर्बानियों के बाद देश आजाद हुआ है और देश के लुटेरों को देश के लगभग 135 करोड़ लोग कभी माफ़ नहीं करेंगे ,

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: