Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दाऊद इब्राहिम की नीलाम संपत्तियों को खरीदने वाले सिमरण गुप्ता पहुंचे भिवानी

FARIDABAD-BHIWANI-SIMRAN-GUPTA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


भिवानी। जिस प्रकार वैश्य समाज व्यापार, समाजसेवा और धार्मिक कार्यों में सदियों से अपना लौहा मनवाता रहा है। उसी प्रकार अब जरूरत है कि वह संगठित रूप से मजबूत बने और अपराधिक घटनाओं का मिलकर सामना करें।

ये बात अंडरवर्ल्ड के डॉन कहे जाने वाले दाऊद इब्राहिम की नीलाम संपत्तियों को बेखौफ होकर खरीदने वाले दिल्ली से पधारे हिंदु शक्ति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिमरण गुप्ता ने अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला के निर्देशानुसार भिवानी दौरे के दौरान अग्रवाल वैश्य समाज आईटी सैल के प्रदेश अध्यक्ष पंकज कसेरा के प्रतिष्ठान पर कहें।

उन्होंने कहा कि आज देशभर में वैश्य समाज के साथ चौरी, डकैटी, लूट की घटनाऐं आम हो चुकी है। इसलिए अब हमें मजबूती के साथ इन चुनौतियों का सामना करते हुए खुद को मजबूत करना होगा। क्योंकि याचक बनने से सिर्फ हमें आश्वासन ही मिलते हैं इसलिए अब जरूरी है कि समस्त वैश्यजन एक दूसरे का कंधा बन काम करें। 

उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ हमारी एकजुटता ही काम आएगी क्योंकि संगठित समाज ही आज के दौर में हर क्षेत्र में कामयाबी हासिल करें। इस दौरान उन्होंने कहा कि वैश्य समाज के लोग संगठित रहे और एक-दुसरे के सुख-दुख के भागीदार बनें।

इस मौके अग्रवाल वैश्य समाज आईटी सैल के प्रदेश अध्यक्ष पंकज कसेरा ने सिमरण गुप्ता को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: