Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बस की लापरवाही से चली गई एक ही परिवार के 5 लोगों की जान

BSP-LEADER-MANOJ-CHAUDHARY
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

पलवल। जिले के गांव सुल्तानपुर में रहने वाले एक ही परिवार के 5 लोगों की सड़क हादसे में मृत्यु होने से गांव में दुख का माहौल है। साथ ही सरकार के द्वारा अब तक कोई मदद ना देने से भी नाराजगी और तनाव है।

उधर बहुजन समाज पार्टी के हरियाणा प्रभारी मनोज चौधरी ने दुखी परिजनों को सांत्वना देते हुए भाजपा सरकार से पचास लाख रुपए मृतकों के लिए और 10 लाख घायलों के लिए मुआवजे के तौर पर देने की मांग करते हुए एक परिवार में सरकारी नौकरी की मांग की। 

मीडिया से बात करते हुए बसपा प्रभारी श्री चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार की कथनी और करनी में अंतर है, वह केवल खोखले वादे और नारे देकर जनता को गुमराह करते हैं। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा तो देते हैं, मगर एक ही परिवार की जब तीन बेटियां अकाल मौत का शिकार हो जाती हैं तो भी भाजपा के विधायक और मंत्री उनकी सुध तक नहीं लेते।

आज घटना को कई दिन बीत जाने के बाद भी सरकार से केवल झूठे आश्वासन मिले हैं, जिसका बहुजन समाज पार्टी कड़ा विरोध करती है और मांग करती है कि यदि जल्द ही मृतकों के परिजनों की मांग पूरी नहीं हुई तो कड़ा रुख अपनाया जाएगा। 

बता दे गांव सुल्तानपुर के रहने वाले मोहर पाल 35, प्रमोद 23 और उनके परिवार की तीन बेटियां अंजलि 17, चारु 15 और यशिका 6 वर्ष यह सभी एक ही परिवार के लोग हैं। 17 फरवरी को सुबह 7:00 बजे ऑटो में बैठ कर जा रहे थे। तभी रसूलपुर मोड़ पर सामने से तेज गति से आ रही स्कूल बस ने टक्कर मार दी।

चश्मदीदों के अनुसार यह बस खाली थी, और ड्राइवर तेज गति से बस को चला रहा था। ऑटो चालक ने अपने आप को बचाने के लिए खूब प्रयास किया, मगर बस ने सामने से ऑटो में टक्कर मार दी, और मौके पर ही ऑटो चालक की मौत हो गई, जबकि अन्य लगभग 11 लोगों को अस्पताल ले जाया गया जिनमें मोहर पाल, प्रमोद, अंजलि, चारू और यशिका की मौत हो गई। 

इस घटना से ग्रामीण बेहद नाराज हैं, क्योंकि पुलिस मामले को अलग तरह का रुख देने का प्रयास कर रही है। स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि पुलिस कहीं ना कहीं सरकार के दबाव में स्कूल और बस चालक को बचाने का प्रयास कर रही है, जिससे लोग खफा है।

इस मौके पर पलवल जिला अध्यक्ष नंदराम और फरीदाबाद जिला अध्यक्ष सरदार उपकार सिंह ने भी मांग की कि पुलिस अपनी निष्पक्ष जांच करके परिजनों को न्याय दिलाएं और आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजे। 

इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी के दोनों जिलों की टीम सुखपाल, अमित कुमार, मुकेश बौद्ध, एडवोकेट एन पी सिंह, मोहनलाल सम्राट, बृजभूषण कर्दम, चंद्रभान, लालचंद, भूप सिंह चौहान, रमेश कश्यप और कैलाश चंद सहित अनेक लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: