Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जाने क्यों चौकी इंचार्जों के साथ सड़क पर उतरे सेक्टर 7 थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन पाराशर

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 


फरीदाबाद- 17 फरवरी को डीजीपी हरियाणा के आदेशानुसार व पुलिस डीसीपी मुख्याल श्री नीतीश अग्रवाल के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर-7 प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन पाराशर ने अपने इलाके में आने वाली पुलिस चौकियों के इचार्ज के साथ आज इलाके में लोगो कि समस्या को सुनकर उनका समाधान करने के लिए लोगों के बीच उतरे। 

 प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आज लोगों तक पुलिस की पहुंच बनाने को लेकर थाना सेक्टर-7 प्रभारी नवीन कुमार,चौकी सेक्टर-11 प्रभारी प्रदीप कुमार, चौकी सेक्टर-8 प्रभारी राजेश कुमार,चौकी सेक्टर-3 प्रभारी सीमा रानी व पुलिस टीम ने शहर की सड़कों पर पैदल गस्त की। 

थाना सेक्टर-7 एरिया सेक्टर 7-10 मार्किट,वाटा मोड,रामनगर बस्ती व थाना एरिया के रिहासी इलाके में पैदल गस्त कर जगह-जगह रुककर लोगों की समस्याएं पूछी। लोगों ने सेक्टर 7-10 के चौक पर जाम की समस्या बताई।

पुलिस अधिकारियों ने प्लान बनाकर मार्किट को जाम मुक्त करने का आश्वासन दिया। पुलिस अधिकारियों ने शहरवासियों को सुरक्षा के प्रति भी आश्वस्त किया। साथ ही लोगो ने रिहासी एरिया में लोगों ने शराबी लोगों से परेशानी बताई। 

जिसके लिए लोगों को आश्वासन दिया गया कि इलाके में पुलिस टीम लगातार गस्त करेगी। अगर किसी ने लोगो की शांति भंग की तो सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अगर किसी को कोई भी समस्या है तो आप पुलिस हेल्पलाईन नम्बर 112 पर और थाना सेक्टर-7 के फोन नम्बर 0129-2241784 पर सहायता के लिए सम्पर्क करे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: