Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के चहुंमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है हम -कृष्णपाल गुर्जर

FARIDABAD - KRISHNPAL-GURJAR
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद, 10 जनवरी। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले गांव खेड़ी गुजरान में फरीदाबाद ब्लॉक समिति की चेयरमैन भागृति लोहिया एवं अनिल लोहिया द्वारा स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर केन्द्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

समारोह में विशिष्ठ अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सलाहकार अजय गौड़ तथा पूर्व विधायक नगेन्द्र भड़ाना भी उपस्थित रहे। गांव की मौजिज सरदारी ने आए हुए सभी अतिथियों का बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया।

गांव की उपस्थित सरदारी व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि नवनिर्वाचित पंच-सरपंच, जिला पार्षद, ब्लॉक समिति के प्रतिनिधि फरीदाबाद के सामाजिक एवं आर्थिक विकास के पहिये को और भी अधिक तेजी के साथ आगे बढ़ा पाएंगे। इस देश में सांसद से लेकर ग्राम समिति के सदस्य आम लोगों द्वारा चुनाव के माध्यम से चुने जाते हैं। लोग बहुत ही उम्मीदों के साथ हम सबको चुनकर भेजते है ताकि हम उनकी समस्याओं का समाधान करा सके।

हम सबको उन उम्मीदों पर निष्पक्ष रूप से खरा उतरना है। जनप्रतिनिधियों से मिलकर हम सरकार की नीतियों के अनुकूल और प्रतिकूल प्रभावों का भी बेहतर अध्ययन कर पाते है। हम सभी इस शहर के चहुंमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है और यह प्रोग्राम इस दिशा में एक सकारात्मक पहल बना है।

मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सलाहकार अजय गौड़ ने कहा कि भाजपा सरकार ने पंचायती चुनावों में पूरी पारदर्शिता बताते हुए निष्पक्ष चुनाव कराकर देश में एक मिसाल कायम की है। पूरे प्रदेश में भाजपा के ही चुने गए चेयरमैन, उप-चेयरमैन व अन्य वरिष्ठ पदों पर विराजमान हुए है।

अब प्रदेश सरकार समान विकास के आधार पर सभी गांवों को भरपूर राशि विकास के लिए उपलब्ध करवाएगी। जिससे शहर के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों का भी पूरा विकास होगा।

इस मौके पर पूर्व चेयरमैन सुनील भाटी, अनिल लोहिया चेयरमैन, सतबीर भड़ाना उर्फ बिल्लू भगत जी, रामबीर चेयरमैन, बिल्लू लोहिया, डॉ कृष्ण चपराना, भरत ठेकेदार, दयाराम सरपंच, सुरेश, दयानंद के अलावा सभी गणमान्य पंच, सरपंच,ब्लॉक मैम्बर जिला पार्षद के अलावा गांव खेड़ी गुजरान के मौजूद लोग मौजूद रहे।


 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: