Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सादी वर्दी में थी महिला पुलिस, पहचान न पाए, फरीदाबाद के रोज गार्डन में कई मनचले पकडे गए 

Faridabad-Police-News-11
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर माया व दुर्गा शक्ति की टीम ने रॉज गार्डन में महिलाओं को परेशान करने वाले 6 मनचलों को काबू किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दुर्गा शक्ति की टीम ने मनचलों द्वारा रॉज गार्डन में महिलाओं को परेशान करने के मामले में महिला पुलिस ने 6 मनचलों को काबू किया है। दुर्गा शक्ति पीसीआर 5 की टीम रॉज गार्डन के बाहर सादी वर्दी में उपस्थित थी कि कुछ लड़के गेट के बाहर बिना वजह खड़े हुए थे। जब लड़कियां पार्क से बाहर आने लगी तो मनचलों ने लड़कियों को देखकर उनपर कमेंट करना शुरू कर दिया। दुर्गा शक्ति की टीम लड़कों द्वारा की जा रही इस हरकत को देख रही थी जिन्होंने लड़कों को मौके से काबू कर लिया। मनचलों को महिला थाना लाया गया और उनके माता-पिता को थाने बुलाकर उनके लड़कों द्वारा की है इस नीच हरकत के बारे में उन्हें बताया। 

थाना प्रभारी ने लड़कों को समझाया कि उनकी वजह से लड़कियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। उनकी वजह से लड़कियों के माता-पिता उन्हें स्कूल भेजने से झिझकते हैं। लड़कों द्वारा की जाने वाली इस प्रकार की छिछोरी हरकतें लड़कियों को आहत करती हैं इसलिए ध्यान रहे कि आगे से इस प्रकार की हरकतें ना करें अन्यथा उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: