Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राज्य स्तरीय खेलों हरियाणा गेम्स में हुए रोचक मुकाबले, दर्शको ने खूब की खिलाड़ियों की हौसला अफजाई

D-VIKRAM-YADAV-FARIDABAD-HARYANA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
D-VIKRAM-YADAV-FARIDABAD-HARYANA

फरीदाबाद,17 दिसम्बर। डीसी विक्रम सिंह के दिशा-निर्देश पर सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में आयोजित राज्य स्तरीय खेलों हरियाणा गेम्स में  रोचक मुकाबले हुए।  एसडीएम कम खेलों के नोडल अधिकारी पंकज सेतिया के कुशल मार्गदर्शन में आज  खेल देखकर दर्शको ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई भी की।

खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग, हरियाणा पंचकूला द्वारा जिला फरीदाबाद में आयोजित कराये जा रहे राज्य स्तरीय खेलों हरियाणा गेम्स के आयोजन बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि राज्य स्तरीय खेलों में हरियाणा की प्रतियोगिता मे 784 खिलाड़ियों ने भाग लिया गया है। जिसमें 434 लडकें तथा 350 लडकियो ने भाग लिया गया है। आज शनिवार को खेल परिसर सेक्टर-12 में मलखंब, तथा खो-खो के मुकाबले आयोजित कराये गये। वहीं शूटिंग खेल के मुकाबले एमिनेन्स शूटिंग एकेडमी ग्रीन फील्ड कॉलोनी मे कराये गये।

प्रतियोगिता में खेलों के परिणाम इस प्रकार रहे :-

खो-खो (लड़कों) में करनाल और कैथल के बीच मुकाबला हुआ जिसमें कैथल की टीम 18 अंक से विजय हुई। रेवाडी और कुरूक्षेत्र के बीच मुकाबला हुआ जिसमें कुरूक्षेत्र की टीम 1अंक से विजय हुई। अंबाला और मेहन्द्रगढ़ के बीच मुकाबला हुआ जिसमें मेहन्द्रगढ़ की टीम 1 अंक से, भिवानी और गुरूग्राम के बीच मुकाबला हुआ जिसमें भिवानी की टीम 13 अंक से,  कैथल और झज्जर के बीच मुकाबला हुआ जिसमें कैथल की टीम 8 अंक से,  फरीदाबाद और पंचकूला के बीच मुकाबला हुआ जिसमें फरीदाबाद विजय हुई। वहीं  पलवल और यमुनानगर के बीच मुकाबला हुआ जिसमें यमुनानगर की टीम 15 अंक से, सिरसा और पानीपत के बीच मुकाबला हुआ जिसमें पानीपत की टीम 8 अंक से, महेन्द्रगढ़ और सोनीपत के बीच मुकाबला हुआ जिसमें सोनीपत की टीम 7 अंक से, चरखीदादरी और कुरूक्षेत्र के बीच मुकाबला हुआ जिसमें चरखीदादरी की टीम 4 अंक से, रोहतक और फरीदाबाद के बीच मुकाबला हुआ जिसमें रोहतक की टीम 1 अंक से, यमुनानगर और फतेहाबाद के बीच मुकाबला हुआ जिसमें कैथल की टीम 9 अंक से विजय हुई।

नूंह और भिवानी के बीच मुकाबला हुआ जिसमें भिवानी की टीम 4 अंक से, जींद और हिसार के बीच मुकाबला हुआ जिसमें जींद की टीम 1 अंक से विजय हुई।

खो-खो (लडकियां) में रोहतक और यमुनानगर के बीच मुकाबला हुआ जिसमें रोहतक की टीम 9 अंक से, नूंह और जींद के बीच मुकाबला हुआ जिसमें जींद की टीम 14 अंक से विजय हुई। कैथल और पलवल के बीच मुकाबला हुआ जिसमें कैथल की टीम 12 अंक से,करनाल और गुरुग्राम के बीच मुकाबला हुआ जिसमें गुरुग्राम से विजय हुई। कुरुक्षेत्र और फरीदाबाद के बीच मुकाबला हुआ जिसमें कुरुक्षेत्र की टीम 3 अंक से,फतेहाबाद और झज्जर के बीच मुकाबला हुआ जिसमें फतेहाबाद की टीम 6 अंक से विजय हुई।हिसार  और अंबाला के बीच मुकाबला हुआ जिसमें हिसार की टीम 11 अंक से विजय हुई।

सोनीपत और गुरूग्राम के बीच मुकाबला हुआ जिसमें सोनपत की टीम 11 अंक से,भिवानी  और चरखीदादरी के बीच मुकाबला हुआ जिसमें भिवानी की टीम 4 मिनट से विजय हुई। जींद और महेन्द्रगढ़ के बीच मुकाबला हुआ जिसमें जींद की टीम 11 अंक से विजय हुई। सिरसा और कुरूक्षेत्र के बीच मुकाबला हुआ जिसमें कुरूक्षे की टीम 18 अंक से विजय हुई।फतेहाबाद और रेवाड़ी के बीच मुकाबला हुआ जिसमें फतेहाबाद की टीम 11 अंक से विजय हुई। पानीपत और कैथल के बीच मुकाबला हुआ जिसमें पानीपत की टीम 2 अंक से विजय हुई।रोहतक और पानीपत के बीच मुकाबला हुआ जिसमें रोहतक की टीम विजय हुई।जींद और महेन्द्रगढ़ के बीच मुकाबला हुआ जिसमें जींद की टीम 11 अंक से विजय हुई।

- शूटिंग (लड़कों) में 50मी0 पिस्टल मैन इवेंट मे कुरुक्षेत्र के प्रणव जिंदल ने 600 में से 576 अंक प्राप्त करने के  साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा अंबाला के रूद्र ने 600 मे से 515 अंक प्राप्त करते हुए  द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वहीं शूटिंग मे लडकों के 25मी0 रैपिड मैन इवेंट में फतेहाबाद के वीर अर्जुन ने 300 मे से 202 अंक प्राप्त करने के  साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा नूंह के लक्ष्य ने 300 में से 187 अंक प्राप्त करते हुए द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

- शूटिंग (लडकियों)  के 50मी0 3 पोजिशन गर्ल्स ईवेंट में गुरुग्राम की निश्चल ने 600 में से 586 अंक प्राप्त करने के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा पानीपत की अनिका ने 600 में से 530 अंक प्राप्त करते हुए द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वहीं शूटिंग में लड़कियों  के 25 मी0 स्पोर्ट्स पिस्टल गर्ल्स इवेंट में गुरुग्राम की तेजस्विनी ने 300 मे से 295 अंक प्राप्त करने के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा रेवाड़ी की देवक्षि ने 300 में से 280 अंक प्राप्त करते हुए द्वितीय स्थान प्राप्त किया तथा पंचकूला की देवांशी ने 300 में से 237 अंक प्राप्त करते हुए तृतीय स्थान प्राप्त किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

Faridabad-DC-Order

Post A Comment:

0 comments: