Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ACP दलबीर सिंह सहित कई पुलिसकर्मी रिटायर हुए

Many-policemen-including-ACP-Singh-retired
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 Many-policemen-including-ACP-Singh-retired

फरीदाबाद- पुलिस विभाग में अपनी सेवाएं पूरी करने के पश्चात आज 5 पुलिसकर्मी और 2 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सेवानिवृत्त हो गए। सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों में एसीपी दलबीर सिंह, उप निरीक्षक रति राम, जैकम खान, सीता राम, रामबीर सिंह, एएसआई राकेश कुमार, वाटर कैरियर कंवर सिंह तथा कुक रत्न सिंह का नाम शामिल है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिसकर्मियों की सेवानिवृत्ति पर पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने बधाई देते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। तथा इस अवसर पर पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर 21C में विदाई समारोह का आयोजन किया गया जिसमें पुलिस आयुक्त के साथ डीसीपी मुख्यालय नीतीश कुमार अग्रवाल, डीसीपी मुकेश कुमार मल्होत्रा, डीसीपी नरेंद्र कादियान, डीसीपी कुशल सिंह, सभी जोन के एसीपी सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे। पुलिस आयुक्त ने पुलिसकर्मियों द्वारा पुलिस विभाग में दी गई सेवाओं के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि इन पुलिसकर्मियों ने पुलिस के विभिन्न विभागों में अपनी सेवाएं दी हैं। 

इन्होंने अपने जीवन में बहुत सारी विपरीत परिस्थितियों का सामना भी किया है और इन परिस्थितियों में अपने कर्तव्यों का निर्वाहन करने के पश्चात ही यह आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं कि सैकड़ों लोग इन्हें जानते हैं और समाज के श्रेष्ठ व्यक्तियों में इनका भी नाम शामिल है। इन्होंने पुलिस विभाग में रहते हुए समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों की समस्याओं का हल करने में अपना अहम योगदान दिया है जिसके लिए वह प्रशंसा के पात्र हैं। इसी प्रकार निवृत्त हुए पुलिसकर्मियों को बधाई देते हुए पुलिस आयुक्त ने उनके आने वाले भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

Faridabad-Sps-News

haryana

Haryana News

Haryana-news

Post A Comment:

0 comments: