Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के SGM नगर में 5वीं मंजिल से कूद महिला ने दी जान, पुलिस ने फटाफट 2 को पकड़ा

SGM-Nagar-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद- एसजीएम नगर में पांचवीं मंजिल से एक महिला के कूद कर अपनी जान दे दी। आपको बतादे कि मामला एसजीएम नगर का है जिसमें एक महिला ने पांचवीं मंजिल से कूदकर जान देदी थी। डीसीपी एनआईटी  नरेन्द्र कादयान के द्वारा मामले में कार्रवाई के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना एसजीएम नगर प्रभारी संदीप सिंह की टीम ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में मृतिका का पति नरेन्द्र उर्फ छोटू(24) और सास मीना(50) है। दोनों आरोपी एसजीएम नगर के रहने वाले है। आरोपी नरेन्द्र पेन्टर का काम करता है। दोनो आरोपियो को खिलाफ लडकी के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियो को  तुरंत गिरफ्तार कर लिया है।

 मृतिका के पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी लडकी को प्रताडित करते थे। मृतिका बब्ली की मरने से 30 मिनट पहले फोन पर पिता से बात हुई थी। जिसके कारण लडकी की जान गई है। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि उनका मृतिका के साथ किसी बात को लेकर झगडा हो रहा था। जिसको लेकर लडकी पंचवी मंजिल से कूद गई थी। मृतिका का पोस्टमार्टम कराकर शव  लडकी के परिजनों के हवाले कर दी है। दोनो आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। 



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: