Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद कांग्रेस को संजीवनी दे गए राहुल, हुड्डा, MCF चुनावों में कांग्रेस की टिकट के लिए लगी लम्बी लाइन 

MCF-Election-2023
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद- 23 दिसंबर को इस समय फरीदाबाद में सर्दी के बावजूद अचानक गर्मी आ गई थी। शहर के इतिहास में पहली बार बड़खल विधानसभा क्षेत्र की सड़क तीन नंबर पुलिया से लेकर नीलम चौक और नेशनल हाइवे पर लाखों लोग दिखे थे। इसके पहले कुछ समाजसेवियों की यात्राओं में नेशनल हाइवे पर तमाम लोग दिखे लेकिन इतने ज्यादा नहीं थे। महामारी के दौरान भी लोग नेशनल हाइवे पर दिखे थे जो पैदल सैकड़ों किलोमीटर अपने क्षेत्र में जा रहे थे लेकिन आंकड़ा इसके 1  फीसदी भी नहीं था। 23 का जलवा देख फरीदाबाद कांग्रेस काफी खुश है और जिले के कांग्रेसियों  को ऐसा लगता है कि  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा उन्हें संजीवनी बूटी दे गई है और आने वाले नगर निगम चुनाव हों या 2024 का विधानसभा चुनाव  सबमे कांग्रेस की जीत होगी। 

लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले फरीदाबाद में एक साल से लटके नगर निगम चुनाव करवाए जाएंगे और आज कुछ दिग्गज कांग्रेसियों ने बताया कि 23 के बाद उनके पास ऐसे लोगों के फोन आ रहे हैं जो निगम चुनाव लड़ना चाहते हैं और एक-एक वार्ड से कई-कई लोगों के फोन आने शुरू हो गए हैं। वार्ड नंबर एक से वार्ड नंबर 45 तक से फोन आ रहे हैं और एक-एक वार्ड से कई-कई लोगों के। 

शहर के जो नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दीपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा के काफी करीबी माने जाते हैं उनके पास ज्यादा फोन आ रहे हैं। इन नेताओं का कहना है कि नगर निगम चुनाव से कितना भी भाग ले भाजपा लेकिन जब भी  निगम चुनाव करवाए जायेंगे कांग्रेस का ही शहर में मेयर बनेगा और लगभग 35 वार्डों में कांग्रेस के उम्मीदवार पार्षद बनेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: