Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहा आरोपी आया हथीन पुलिस के गिरफ्त में

palwal-police-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
palwal-police-haryana

हरियाणा: दिनांक 2 नवंबर 2022, हथीन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जसबीर सिंह के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक पलवल राजेश दुग्गल आईपीएस के कुशल मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा भगोड़ा एवं वांछित अपराधियों की धरपकड़ के बारे में विशेष अभियान चलाया हुआ है इसी कड़ी में उनकी टीम ने हत्या के प्रयास हमले में एक साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए प्रभारी थाना  ने बताया कि फरवरी 2021 में हथीन के वार्ड नंबर निवासी भारत भूषण ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि वह बजरंग दल के कार्यकर्ता के रूप में काम करता है। तीन फरवरी 2021 को वह अपनी गाड़ी में सवार होकर बैठक में जा रहा था। 

धीरनकी गांव स्थित पहाड़पुर मोड के समीप *गांव पहाड़पुर निवासी शाहिद पुत्र अय्युब खान* व एक अन्य ने गाड़ी के आगे बाइक अड़ाकर रुकवा लिया। शाहिद ने हाथ में लिया देसी कट्टा उसकी कनपटी पर लगा दिया। विरोध करने पर शा​हिद के साथी ने जान से मारने की नीयत से सीधी गोली चला दिया। उसने गाड़ी को तेजी चलाकर अपनी जान बचाई। आरोपियों ने बाइक से उसका पीछा किया। शिकायत में कहा गया कि उसके दल के सदस्य ने शाहिद के खिलाफ गौकशी का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके विरोध में वह उसे जान से मारना चाहता है। 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के भरसक प्रयास किए गए थे लेकिन मामले में आरोपी शाहिद की गिरफ्तारी न होने पर 11 जनवरी 2022 को भगोड़ा घोषित कर दिया था। आरोपी सोमवार को जिला अदालत के सामने सवारी का इंतजार करते हुए काबू किया है।आरोपी को अदालत में पेश कर हथियार व बाइक बरामदगी के लिए एक दिन की रिमांड पर लिया है। फरार दूसरे आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा जिसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

palwal

Palwal News

palwal police

Post A Comment:

0 comments: