Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पंचायत चुनाव- फरीदाबाद में जिला परिषद के लिए 109 और ब्लॉक समिति सदस्यों के लिए 280 फार्म दाखिल

Panchayat-Election-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 11 नवंबर। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी विक्रम सिंह ने बताया कि आज शुक्रवार  को पंचायत चुनावों में नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया के तीसरे दिन सदस्य जिला परिषद सदस्यों के लिए 109 नामांकन पत्र दाखिल किये गये है। जबकि पंचायत समिति सदस्यों के लिए अब तक 280 नामांकन पत्र दाखिल किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से फेयर फ्री सम्पन्न करवाने के लिए हरियाणा निर्वाचन आयोग द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार प्रशासन द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि  पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव के मद्देनजर  एआरओ तथा नोडल अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए गए हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्देश दिए हैं  कि चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता की दृढ़ता से पालना की जा रही है । उन्होंने आगे बताया कि चुनाव प्रक्रिया को निष्पक्ष ढंग से सम्पन्न करवाने के लिए नोडल अधिकारियों को उनकी ड्यूटी को लेकर जरूरी निर्देश दिए गए हैं।

उन्होंने आगे बताया कि नामांकन प्रक्रिया के दौरान नामांकन पत्रों की जांच 12 नवंबर को होगी और उम्मीदवार 14 नवंबर की सायं 3 बजे तक अपने नामांकन वापिस ले सकते हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: