Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ब्रांडेड कंपनियों के लेवल लगाकर नकली मोबिल ऑयल बेचने वालो को CIA पलवल ने दबोचा

CIA-PALWAL-HARYANA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


CIA-PALWAL-HARYANA

हरियाणा: दिनांक 12 अक्टूबर 2022, अपराध जांच शाखा पलवल प्रभारी निरीक्षक विश्व गौरव  के अनुसार नई दिल्ली के कालकाजी एक्सटेंशन स्थित सी-3 आई कंसलटैंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के ऑपरेशन मैनेजर हरिराम शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उन्हें कैस्ट्रोल व टाटा कंपनी की तरफ से शिकायत देने का अधिकार है। उन्हें सूचना मिली कि राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित आल्हापुर पुल के समीप एक मकान में टाटा व कैस्ट्रोल कंपनी के नाम का लेवल लगाकर मोबिल तैयार कर बेचा जा रहा है। 

पुलिस की मदद लेकर मौके पर छापा मारा गया तो मौके से कैस्ट्रोल के 900 एमएल के 1410, तीन लीटर के 630 खाली डिब्बा, 1404 ढक्कन, बार कोड स्कैनर 1250, कैस्ट्रोल एक्टिव स्टीकर 13,500,  जीटीएक्स स्टीकर 50 सेट, पैंकिग टेप 10 रोल बरामद हुए। इसके अलावा टाटा कंपनी की 20 लीटर की 40 बाल्टी, थ्री डी स्टीकर आठ, बाल्टी के ढक्कन 56,  सील लगाने वाली मशीन सहित अन्य सामान बरामद हुआ। शिकायत में कहा गया कि पलवल की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी विक्रम नकली फैक्ट्री लगाकर मुनाफा कमा रहा है। 

आगे प्रभारी सीआईए ने बताया कि कंपनी अधिकारी की शिकायत पर शहर थाना में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच सीआईए मे तैनात जांच अधिकारी शहीद अहमद ने शुरू की तथा मामले में संलिप्त *आरोपी विक्रम पुत्र बलबीर निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी पलवल को गत दिनांक 8 अक्टूबर 2022 को गिरफ्तार कर कुल 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। आरोपी को आज बाद रिमांड अवधि पेश अदालत किया गया जहां अदालत ने आरोपी को बंद कारागार के आदेश फरमाए। मामले में संलिप्त अन्य आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

ambala police

chandigarh news

palwal

Palwal News

palwal police

Post A Comment:

0 comments: