Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दुष्यंत के D प्लान से Ward-22 में शुरू हुए विकास कार्य, पप्पी ने कहा जारी रहेगा सिलसिला

Ward-22-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - बड़खल विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 22 के अंतर्गत आने वाले दयाल नगर में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा डी प्लान के तहत दी गई ग्रांट से इंटरलॉकिंग टाइल्स से सड़क बनाने का कार्य का शुभारंभ किया गया। इस दौरान जननायक जनता पार्टी  (जेजेपी) प्रदेश सचिव  श्वेता शर्मा  एवम् प्रेम कृष्ण आर्य पप्पी ने नारियल फुडवा कर इस कार्य की शुरुआत करवाई । इस सड़क के बनने से लोगों में खुशी का माहौल बन गया है । और स्थानीय लोगों ने जेजेपी प्रदेश सचिव श्वेता शर्मा एवम् जननायक जनता पार्टी के नेता प्रेम कृष्ण आर्य पप्पी का धन्यवाद किया ।

इस मौके पर जेजेपी नेत्री स्वेता शर्मा ने कहा है कि हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हरियाणा के साथ-साथ फरीदाबाद का भी विकास करवाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा है कि बड़खल क्षेत्र में गलियों को पक्का करवाने पीने के पानी की समस्या को दूर करने जलभराव की समस्या को दूर करने वह बिजली की बेहतर व्यवस्था जैसे कार्य करने के लिए उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हुए हैं। 

श्वेता शर्मा ने कहा है कि लोकप्रिय उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला युवा हैं और जनता के चहेते हैं । हरियाणा का चौमुखी विकास चाहते हैं इसीलिए वह हर जिले हर गली का विकास करवाने में प्रयासरत हैं। श्वेता शर्मा ने कहा कि वार्ड नंबर 22 के दयाल नगर में इंटरलॉकिंग टाइल्स के इस सड़क के कार्य की शुरुआत होने से स्थानीय लोगों में खुशी की लहर दौड़ रही है। उन्होंने लोगों से आव्हान किया की आने वाले दिनों में वार्ड नंबर 22 के अंतर्गत आने वाले अन्य एरिया में भी विकास का सिलसिला बदस्तूर जारी रहेगा।
इस मौके पर प्रेम कृष्ण आर्य पप्पी ने कहा कि उप मुख्य्मंत्री दुष्यंत चौटाला जी पूरी प्रदेश की जनता का ध्यान रख रहे हैं और शहर हो या गांव हर जगह का विकास करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वार्ड 22 के अन्य विकास कार्यों को लेकर वो उप मुख्य्मंत्री से बात करेंगे और इस वार्ड की हर समस्या दूर करवाएंगे। 


 इस अवसर पर  सन्नी खंडेलवाल, पुरुषोत्तम यादव, स्थानीय निवासी महंत उमानाथ, अरुण यादव, विशाल राय टेकचंद, भरत सिंह, नरेश यादव, भगवान सिंह, गौरी शंकर, आरती देवी, डॉक्टर जयपाल, मूलचंद, ज्ञानचंद, महावीर राणा, रोशनी देवी, शीला देवी, रमेश चंद वह अन्य निवासी मौजूद रहे ।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: