Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पति को धोखा दे प्रेमी संग भागी पूजा प्रेमी को भी देने लगी धोखा, प्रेमी ने कर दी हत्या

Man-Kills-GF-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राजीव कुमार की टीम ने 2 सप्ताह पहले मुजेसर एरिया में गला घोटकर की गई महिला की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सरवन है जो उत्तर प्रदेश के संभल जिले के निजामपुर गांव का रहने वाला है। आरोपी की उम्र 20 वर्ष है और वह आठवीं कक्षा तक पढ़ा हुआ है। आरोपी के खिलाफ 5 अक्टूबर को हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने उसके साथ रह रही महिला की गला घोटकर हत्या कर दी थी और दरवाजे के बाहर कुंडी लगाकर मौके से फरार हो गया था। आरोपी की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच प्रभारी राजीव कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसमें उप निरीक्षक विजय कुमार, अनिल, हवलदार अजय तथा सिपाही अजीत का नाम शामिल है। क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी की तलाश में लगी हुई थी जिसने आरोपी को फरीदाबाद सेक्टर 31 एरिया से गिरफ्तार कर लिया। 

मामले में गहनता से जांच करने के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी ने चौंकाने वाले खुलासे किए। आरोपी ने बताया कि वह पिछले 4 साल से गाजियाबाद में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में गाड़ी चलाता था। इसके पश्चात करीब 9 महीने पहले उसकी मुलाकात दिल्ली के मीठापुर एरिया की रहने वाली 28 वर्षीय विवाहित महिला पूजा के साथ हुई थी जिसका पहले से एक 4 वर्ष का बेटा भी था। उसने बताया कि महिला उसकी रिश्तेदारी में थी और इसलिए उसका उसके घर आना-जाना था। आरोपी को महिला से प्यार हो गया और वह उसे शादी का झांसा देकर दिल्ली से भगाकर रोहतक ले गया।

 कुछ समय वहां बिताने के पश्चात वह उसे यूपी के गोरखपुर चला गया। इसके बाद वह उसे वापस मीठापुर लेकर आया तथा 1 महीने पहले उसे फरीदाबाद के मुजेसर एरिया में लाकर किराए के मकान पर रह रहा था। आरोपी ने महिला को अपनी पत्नी बताकर कमरा किराए पर लिया था। मकान मालिक ने भी बिना पुलिस वेरिफिकेशन के आरोपी को कमरा दे दिया। पुलिस जांच में आरोपी ने बताया कि उसे महिला पर शक हुआ कि वह किसी और व्यक्ति से बातचीत करती है। इसी बात को लेकर उसका महिला के साथ झगड़ा हुआ था। 

आरोपी ने कहा कि वह अपना सब कुछ छोड़ छाड़कर उसके साथ जिंदगी बिताने के लिए उसे लेकर आया था परंतु वह उसे धोखा दे रही है। धीरे-धीरे झगड़ा बढ़ता गया और आखिरकार आरोपी ने गुस्से में आकर महिला की चुन्नी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी तथा उसकी पहचान छुपाने के लिए उसका मोबाइल फोन तथा उसकी आईडी प्रूफ लेकर घर से फरार हो गया। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की गई तथा मकान मालिक के खिलाफ भी पुलिस वेरिफिकेशन में करवाने के जुर्म में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी की निशानदेही पर महिला का मोबाइल फोन तथा आईडी कार्ड बरामद किया जाएगा। पुलिस रिमांड पूरा होने के पश्चात आरोपी को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेजा जाएगा।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: