Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

VVIP मूवमेंट- कई दिनों से 24 घंटे ड्यूप्टी करने वाले पुलिसकर्मियों को DGP और CP ने कहा थैंक्स

Faridabad-Police-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: शहर में 27 और 28 अक्टूबर को वीवीआइपी मूवमेंट शांतिपूर्वक तरीके से पूर्ण होने पर पुलिस महानिदेशक श्री पीके अग्रवाल तथा फरीदाबाद पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार अरोड़ा ने सभी पुलिसकर्मियों का धन्यवाद करते हुए उनके कार्य की प्रशंसा की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि वीवीआईपी मूवमेंट में फरीदाबाद के साथ-साथ अन्य जिलों से भी भारी मात्रा में पुलिस फोर्स यहां पर आई हुई थी। वीवीआईपी मूवमेंट में पुलिसकर्मियों द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के उचित प्रबंध सुनिश्चित किए जाते हैं ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घटित न हो। इसके लिए फरीदाबाद पुलिस द्वारा काफी दिनों की कड़ी मशक्कत करके इस कार्यक्रम की योजना तैयार की गई जिसके तहत सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाने के लिए रोडमैप तैयार किया गया। पुलिसकर्मियों ने 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात रहकर फरीदाबाद में सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित किया जिसके चलते वीवीआइपी कार्यक्रम शांतिपूर्ण तरीके से सफलतापूर्वक संपन्न किया गया। 

पुलिस महानिदेशक  पीके अग्रवाल ने सभी पुलिसकर्मियों के नाम संदेश देते हुए कहा कि पुलिसकर्मियों ने बहुत ही सतर्कतापूर्वक कार्य करते हुए इस कार्यक्रम को संपन्न करवाया है। इसके पीछे पुलिस कर्मियों की कड़ी मेहनत है जिन्होंने दिन रात ड्यूटी करके शहर की सुरक्षा व्यवस्था को कायम रखा। वहीं पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने भी सभी पुलिसकर्मियों का धन्यवाद करते हुए उन्हें वीवीआइपी ड्यूटी से मुक्त किया और कहा कि पुलिसकर्मियों ने दीपावली के अवसर पर अपने परिजनों से दूर रहकर फरीदाबाद में ड्यूटी के दौरान पूरी ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया तथा इस कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाई और उसे बहुत अच्छे से निभाया जिसके लिए वह पुलिस कर्मियों की सराहना करते हैं तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: