Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP-JJP गठबंधन सरकार प्रदेश का कर रही समान विकास : अजय भड़ाना

jjp-ajay-bhadana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
jjp-ajay-bhadana

फरीदाबाद। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा डी प्लान योजना के तहत दी गई ग्रांट से आज वार्ड नंबर 23 के अंतर्गत आने वाली गांव लक्कडपुर मेन मार्किट की सड़क का जजपा नेता व बडखल क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी अजय भड़ाना ने बुजुर्गाे से नारियल फुड़वाकर विधिवत रूप से शुभारंभ करवाया। यह सड़क लक्कड़पुर मेन मार्किट से लक्कडपुर पुलिया से गुडग़ांव बैंक की ओर जाती है, बदहाल होने के कारण लोगों को यहां से आवागमन में परेशानी होती थी, इंटरलॉकिंग टाईलों से बनने के बाद इस सड़क से गुजरने में होने को राहत मिलेगी। 

इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए अजय भड़ाना ने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार प्रदेश में समान रूप से विकास कार्य करवा रही है, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हर जिले में लोगों की समस्याओं को दूर करवाने के लिए प्रयासरत है, उक्त सड़क के बारे में उन्होंने 

चौटाला के समक्ष मांग रखी थी, जिस पर उन्होंने इस सड़क को डी प्लान के तहत ग्रांट मंजूर की और अब इस सड़क का नवीनीकरण का कार्य शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान जजपा ने प्रदेश की जनता से विकास के जो वायदे किए थे, उपमुख्यमंत्री बनने के बाद दुष्यंत चौटाला उन वायदों को पूरा कर रहे है और प्रदेश के समुचित विकास के लिए प्रयासरत है। उन्होंनेे लोगों को विश्वास दिलाया कि आने वाले समय में क्षेत्र की अन्य सड़कों को भी नए सिरे से बनवाया जाएगा ताकि लोगों को परेशानियां न पेश आए। 

इस अवसर पर चौ. रिछपाल लाम्बा, किरणपाल भड़ाना, वेद भड़ाना, जय भड़ाना, उदयवीर पहलवान, जगत भड़ाना, अशोक भड़ाना, शीशराम फौजी, भड़ाना, रविन्द्र भड़ाना, माता प्रसाद पाठक, प्रभा पाठक, मोनिका शर्मा, रवि गुप्ता, अनिल जोगी, प्रेम सिंह राणा, डा. खेम, डा. चोखे लाल, चंद्राकंत, डा. रेखा, अंकिता श्रीवास्तव, कामना अवस्थी, राजू, काकू, गुलशन, कमल, दीपू, लतीफ कुरैशी, साधू, विष्णु, रविन्द्र, असगर, संजीव, सन्नी प्रधान, अजीत, ए.सी. पाण्डे, सभाराज सहित लकडपुर, शिव दुर्गा विहार कालोनी व दयालबाग के सैकडों गणमान्य लोग उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: