Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सूरजकुंड के नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर

Union-Minister-of-State-Krishnapal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Union-Minister-of-State-Krishnapal-Gurjar

फरीदाबाद, 24 सितंबर। भारत सरकार के भारी उद्योग एवं ऊर्जा विभाग के केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की अध्यक्षता में आज शनिवार को सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्मोत्सव पखवाड़ा के तहत निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन सूरजकुंड दयालबाग रेसिडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी के ऑफिस में किया गया।

उन्होंने कहा कि 17 सितंबर से लगातार यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस  से गांधी जी के जन्मदिवस तक के दिनों को सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाया जा रहा है। जिसके अंतर्गत पौधरोपण, रक्तदान शिविर, हेल्थ चेकअप जैसे तमाम कार्य लगातार भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा किये जा रहे है। जिससे आम जनता को अधिक से अधिक लाभ मिल सके। 

इसी कड़ी में आज निशुल्क स्वास्थ्य जाँच शिविर का आयोजन सूरजकुंड दयालबाग रेसिडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी के ऑफिस में किया गया। स्वास्थ्य जाँच शिविर एक सराहनीय कदम है और इस स्वास्थ्य जांच से निश्चित तौर पर ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य संबंधी फायदा होगा। लोगों को ऐसे स्वास्थ्य जांच शिविर का फायदा जरुर उठाना चाहिए। ऐसे आयोजनों को लगातार करते रहना चाहिए। ताकि जो लोग बीमार हैं उनको आसानी से डॉक्टर और दवाई उपलब्ध हो जाए। स्वास्थ्य जांच शिविर में आंखों का इलाज, बीपी, शुगर टेस्ट, कोलेस्ट्रॉल टेस्ट निशुल्क किए गए।

इस अवसर पर रेसिडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी के लोगों द्वारा केंद्रीय मंत्री को लोगों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया जिसपर केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने तुरंत संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को फ़ोन कर जल्दी से जल्दी समस्याओं को निवारण करने के निर्देश दिए।

कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष रवि भड़ाना, मंडल अध्यक्ष कमल भड़ाना, हरिंदर भड़ाना हरीश भड़ाना, प्रदीप नागर, जगदीश, निकेत, डीएस राणा, निर्मला दुबे सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: