Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

5000 का इनामी बदमाश 15 साल से चल रहा था फरार, पुलिस चौकी सेक्टर 11 की टीम ने पकड़ा

Police-outpost-Sector-11-team-caught
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Police-outpost-Sector-11-team-caught

फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा शहर में अवैध हथियार, अवैध नशा, पीओ, बेल जंपर की धरपकड़ के लिए चलाए गए अभियान के तहत डीसीपी बल्लबगढ़ कुशल सिंह के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी सेक्टर 11 प्रदीप कुमार की टीम ने चोरी के मामले में 15 साल से फरार चल रहे 5000 के इनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम आजाद है। आरोपी राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव बनेनी ढोकला का रहने वाला है। आरोपी ने वर्ष 2005 में थाना सेक्टर 8 के एरिया में एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिस मामले में माननीय अदालत द्वारा वर्ष 2007 में आरोपी को उद्घोषित अपराधी करार दिया था। जिसपर 5000 का इनाम भी घोषित किया गया था। 

पुलिस चौकी 11 की टीम ने 15 साल से फरार चल रहे आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी को थाना सेक्टर 8 के चोरी के मुकदमे व उद्घोषित अपराध के मुकदमें में राजस्थान से गिरफ्तार किया है। आरोपी के संबंध में छानबीन के बाद पूर्व में 14 मुकदमों का खुलासा हुआ है जिसमें दो मुकदमे फरीदाबाद में तथा 12 मुकदमे राजस्थान के भरतपुर में दर्ज हैं। आरोपी अपराधी किस्म का व्यक्ति है जो विभिन्न वारदातों में शामिल रहा है। आरोपी ने राजस्थान में चोरी की 7, लूट व डकैती की 2, हत्या के प्रयास की 2 तथा लड़ाई झगड़े की 1 वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

news

Post A Comment:

0 comments: