Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुजेड़ी विवाद, एक की मौत के तीन आरोपियों को फरीदाबाद CIA ने पकड़ा

Mujeri-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- 14 सितम्बर, गांव मुजैडी में दो पक्षों में हुई लडाई में घायल व्यक्ति की मौत के मामले में डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा ने मामले में सज्ञान लेते हुए तुरंत कार्रवाई के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 प्रभारी की टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफतार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दिनांक 12 सितंबर को  मुझेडी  गांव में एक ही परिवार के दो भाइयों जिले सिंह व नरेंद्र  का नाली के पानी की निकासी को लेकर आपस में कहासुनी हो गई जो इसी बात की रंजिश रखते हुए नरेंद्र ने  13 सितंबर की सुबह अपने बेटे नवीन, भूदेव,राहुल व अपनी पत्नी राजेश के साथ मिलकर जिले सिंह के घर जाकर जिले सिंह व उसके बेटे महेश व दिनेश वह उनकी पुत्रवधू सीमा व सरिता को गंभीर चोटें मारी जिस संबंध में शिकायतकर्ता महेश कुमार की  पर शिकायत पर घर पर जाकर लड़ाई झगड़ा, हत्या की कोशिश की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 

वारदात में घायलो को परिजनों ने बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल, मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। जहां से तबीयत ठीक नहीं होने के कारण दिल्ली सफदरगंज रेफर कर दिया था। ईलाज के दौराने  जिले सिंह की सर मे लगी चोटों के कारण आज 15 सितंबर को मृत्यु हो गई जिस कारण मुकदमा में धारा 302 इजाद की गई जो मुकदमा हजा की आगामी तफ्तीश क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 के उप निरीक्षक श्यामवीर के द्वारा अमल में लाई गई दौरानी तफ्तीश आज आरोपी नरेंद्र के पुत्र नवीन,भूदेव व राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसको कल पेश अदालत करके पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: