Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के अगले CM बनेंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा- लखन सिंगला का बड़ा दावा

Happy-Birthday-Bhupinder-Singh-Hooda
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

  

फरीदाबाद, 15 सितंबर।  पूर्व मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी के 75वें जन्मदिवस के अवसर पर उनके दिल्ली स्थित आवास पर लखन कुमार सिंगला के नेतृत्व में फरीदाबाद विधानसभा-89 के पूर्व पार्षदगणों, वरिष्ठ नेतागणों और सैकड़ों युवा साथियों सहित पहुंचकर चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी को पुष्पगुच्छ, अंगवस्त्र भेंट कर एवं केक काटकर अपनी शुभ मगलकामनायें दी। इस मौके पर लोगों का एवं उनके प्रशंसकों का तांता लगा रहा और उनको जन्मदिवस की बधाई देने न केवल शहर बल्कि प्रदेश अलग-अलग कोनों से उनके समर्थक आए। सभी ने केक काटकर उनको जन्मदिवस की शुभक्मनाएं दी। 

उन्होंने इस मौके पर सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि प्रदेशभर में लोग कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था जता रहे हैं और कार्यकर्ता दिन-रात एक करके पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम कर रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने पार्टी में अधिक से अधिक लोगो को शामिल करने और पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य करने की अपील की। पूर्व मंत्री ने कहा कि उनके जन्मदिवस के मौके पर लोगों का जो प्यार और आशीर्वाद उनको मिला है, वह उसे कभी भुला नहीं पाएंगे। इस अवसर पर लखन सिंगला ने जन्मदिवस कि शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आने वाले समय में जनता जनार्दन के आशीर्वाद से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होगी और चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा हरियाणा के मुख्यमंत्री होंगे। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने पर शहर की सभी एवं सभी स्लम बस्तियों को पक्का किया जाएगा और गरीब जनता को महंगाई, बेरोजगारी, भुखमरी, भ्रष्टाचार एवं अपराध से निजात दिलाई जाएगी। उन्होने कहा कि इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ कि रोजमर्रा की चीजों पर सरकार टैक्स वसूले। आज देश का हर व्यक्ति त्राहि-त्राहि कर रहा है, मगर प्रदेश एवं देश की गूंगी-बहरी सरकार को लोगों का दर्द नजर नहीं आता। मगर, कांग्रेस पार्टी चुप बैठने वाली नहीं है, जब तक आम गरीब जनता को न्याय नहीं मिलता तब तक यह संघर्ष इसी प्रकार जारी रहेगा। 

इस अवसर पर पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, पूर्व पार्षद रोहित सिंगला, जिला अध्यक्ष युवा कांग्रेस नितिन सिंगला, प्रदेश महिला सेवादल उपाध्यक्ष खुशबू खान, प्रदेश महिला सेवादल महासचिव रचना भसीन, बालकिशन वशिष्ठ, गुलाब सिंह, विजय कुमार, दीपक रावत, सूरज डेढ़ा, गोविंद कौशिक, योगेश तवर, रईस कुरैशी, जनैल हुसैन, ललित शर्मा लवली पाराशर, प्रदेश महासचिव एनएसयूआई कृष्णा अत्रि, राजवीर हुड्डा सतीश गिरी, संजीव कुशवाहा, राकेश राजपूत, संतलाल, राकेश अग्रवाल, मनीष गोयल, सलीम, सुशांत गुप्ता, कपूर चंद अग्रवाल एवं अन्य साथीगण उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: