Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

किसानों के मसीहा और एक बुद्धिमान राजनेता थे सरदार वल्लभ भाई पटेल- KP गुर्जर

Faridabad-News-17-Sep
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 17 सितम्बर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के निर्देशानुसार एवं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल तथा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्मदिवस को पूरा भारतवर्ष सेवा पखवाड़े के रूप में मना रहा है। इसी श्रृंखला में शनिवार सायं एसजीएम नगर के पटेल चौक पर देश के प्रथम गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की 9 फुट ऊंची गन मेटल की मूर्ति का अनावरण केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, बड़खल क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा व जिला भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा की उपस्थिति में किया गया।

इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सरदार वल्लभ भाई पटेल के व्यक्तित्व और कृतित्व के विषय में उपस्थित जनों को विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि पटेल को स्वतंत्रता संग्राम में एक विशाल व्यक्ति, किसानों के लिए एक मसीहा, राजनेता, आयोजक श्रेष्ठ और ज्ञान का प्रतीक कहा जाता है। वे हमारे स्वतंत्रता संग्राम में एक महान व्यक्ति थे। वो किसानों के लिए एक मसीहा, एक बुद्धिमान राजनेता, उत्कृष्ट आयोजक और ज्ञान के प्रतीक थे।

वहीं विधायक ने कहा कि देश के जरूरतमंद एवं अभावग्रस्त व्यक्ति के घर की रसोई तक दस्तक देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस पूरे भारतवर्ष में सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जा रहा है। अंत्योदय की भावना के तहत देश के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने वाले प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस को लेकर लोगों में भारी उत्साह एवं हर्ष है। मजदूरों, ग्रामीणों व बहनों, बेटियों की आवाज बुलंद करने वाले सभी के हितैषी मां भारती के सपूत नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में सरदार बल्लभ पटेल की मूर्ति का अनावरण किया गया।

इस अवसर पर सत्येंद्र पांडे, अमित आहूजा, कमल शर्मा, हरेंद्र भड़ाना, कपिल शर्मा, सुशील सेतिया, सुनील भड़ाना, अंजू भड़ाना, कन्हैया गर्ग, हिमांशु मिश्रा, ओमप्रकाश धींगड़ा, संजय महेंद्रू, गोपाल शर्मा, रीटा गोसाईं, आचल अरोड़ा, रामपाल भारद्वाज, गुलशन भारद्वाज, सूर्यप्रकाश सिंह, कर्मवीर बैंसला, सुभाष दलाल, अशोक शर्मा, जयप्रकाश शर्मा, चमन गर्ग, जगजीत, डॉक्टर विपिन शर्मा, अनिल बेनीवाल, आनंद स्वरूप, सुदेश, सुदेश स्वामी, सुमेर सिंह कटारिया, नितेश भड़ाना, रघुवीर अरोड़ा, सुनील सिंह तथा गंगा सहाय आदि गणमान्य जन उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: