Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दुष्यंत चौटाला ने थपथपाई जेजेपी जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया की पीठ 

JJP-Rally-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद. 22 अगस्त। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला रविवार को फरीदाबाद हलका अध्यक्ष कुलदीप तेवतिया द्वारा आयोजित छठ पूजा पार्क मे कार्यक्रम में शिरकत की। जहां पर जजपा जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया और हल्का अध्यक्ष कुलदीप तेवतिया ने उपमुख्यमंत्री को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कर्मठ कार्यकर्ताओं के बीच भारी भीड़ को देखते हुए गद गद हुए जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया और हल्का अध्यक्ष कुलदीप तेवतिया की पीठ थपथपाई। उनके कहने का तात्पर्य यही रहा कि जननायक जनता पार्टी का परिवार मजबूती के साथ प्रतिदिन निरंतर बढ़ता जा रहा है यह कर्मठता का नतीजा है। आपको बता दें कि पिछले दौरे के दौरान इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने भी जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया की प्रशंसा करते हुए उन्होंने भी स्वीकार किया था कि जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन मजबूत हुआ है।

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला यह भी कहा कि संगठन के प्रति जिम्मेदारी के साथ कुलदीप तेवतिया भी बखूबी निभा रहे हैं उन्होंने कहा कि गरीब निर्धन असहाय परिवारों के हित में अंतिम छोर तक मूलभूत सुविधाएं देने का काम प्राथमिकता के आधार पर कर रही है और जिले में विकास कार्यों को लेकर गंभीर है विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी शीघ्रता शीघ्र जन समस्याओं का निराकरण किया जाएगा उन्होंने कहा कि चुनावों से पूर्व विभिन्न क्षेत्रों की समस्याओं सीवर सड़कें इत्यादि को दुरुस्त किया जाएगा उन्होंने मुख्य रूप से यह भी वादा किया कि अगर शीघ्र ही चुनाव आचार संहिता लग जाती है तो क्षेत्र की सड़कों को हंसी हैं नगर निगम के गठन होने के 1 महीने के अंतर्गत क्षेत्र की सड़कों को भी दुरुस्त किया जाएगा।

जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा घोषित 11 लाख की राशि अग्रवाल सभा को देने पर उनका धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया और कहा की हुक्म उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का स्नेह लोगों को भरपूर मिलता है उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि भविष्य में भी आमजन के साथ-साथ निर्धन असहाय गरीब परिवारों की सहायता के लिए अग्रसर रहेंगे। और इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने सभी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं क्षेत्रीय लोगों के जनसभा में पहुंचने पर सभी का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया।

अगली कड़ी में कार्यक्रम के आयोजक कुलदीप तेवतिया ने क्षेत्रीय लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि मानवता के नाते और पार्टी संगठन की जिम्मेदारी को निभाते हुए प्रेम नगर व् पटेल नगर समस्त छेत्र वासियों के दुख सुख की घड़ी में भी उनके साथ रहूंगा उन्होंने कहा क्षेत्रीय नागरिक मेरे परिवार की तरह हैं चाहे बिजली की समस्या हो या अन्य कोई मूलभूत समस्या हो या पारिवारिक दुख सुख की समस्या में भी अपना बेटा और अधिकार समझ कर निसंकोच सेवा का मौका देंगे हमेशा मैं आप लोगों के बीच रहूंगा कभी किसी को शिकायत का मौका नहीं मिलेगा इसलिए हम एक परिवार की भांति मिलकर एकजुट होकर समस्याओं का निराकरण भी करेंगे।


इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष केसी बांगड़, प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह, पूर्व मंत्री हर्ष कुमार,  कृष्ण जाखड़, ठाकुर राजाराम, तेजपाल डागर, अरविंद भारद्वाज, नलिन हुड्डा, रवि शर्मा, अजय भड़ाना, देवेंद्र मान, संदीप कपासिया, सुनील शास्त्री, अनिल खूंटेला, स्वराज अधाना, दीपक चौधरी , अमर दलाल, अमर नरवत , प्रदीप चौधरी , बेगराज नगर ,राजाराम गुप्ता ,राजेश ,मिथलेश ,मनोज ,दीपक ,हरिराम किराड, परविंदर सिंह, अनिल किराड़, कुलदीप तंवर,सन्नी , अमर बजाज,  मनोज गोयल, आशुतोष गर्ग, रिंकल भाटिया, गगन अरोड़ा, , रिछपाल लाम्बा, अरविंद शर्मा, , सचिन भाटिया, अखिलेश लांबा, गुलाब रावत, सीमा सितोरिया, राजेश रावत, प्रेम बब्बर, अनिल भाटी ,  हरमीत कौर, श्वेता शर्मा, उमेश भाटी, अजय सिंह चौधरी, श्याम सिंह, नन्द राम पहिल, गजेंद्र भड़ाना, हरदत जांगड़ा, हनुमान खींची,  भारत यादव, सूरत चौहान, नितिन तेवतिया, नेपाल फौजी, सुनील डिंडे, देवेंद्र बैरागी, रोहित बैरागी, जितेंद्र चौधरी, कमल यादव, यशपाल चौहान, विकास चंदीला, विनय धतरवाल, सचिन कौशिक, अजय शोरोन, दिनेश मिश्रा, सतीश रेढू, प्रदीप चौधरी, सन्नी तेवतिया ,संदीप गिल व अन्य कार्यकर्ता शामिल थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: