Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मिशन जागृति की चेयर पर्सन बनीं सुभलेश मलिक, लता सिंगला को जिला अध्यक्ष बनाया गया 

Faridabad-NGO-Mission-Jagriti-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद ;     मिशन जागृति संस्था ने आज फरीदाबाद जिले की अपनी 21 सदस्य की महिला शाखा की घोषणा की जिसमें श्रीमती सुभलेश मलिक को चेयर पर्सन एवं श्रीमती लता सिंगला को जिला अध्यक्ष घोषित किया.

लता सिंगला एवं सुभलेश मलिक ने अपनी फरीदाबाद जिले की कार्यकारिणी में भावना चौधरी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष घोषित किया एवं पिस्ता चौधरी, रोजी दुग्गल, दिव्या अग्रवाल एवं सोनल मान को उपाध्यक्ष का पद दिया l श्रीमती संतोष अरोड़ा को शिक्षा सचिव एवं हेल्थ सचिव का पद दिया श्रीमती अरुणा चौधरी को योग सचिव एवं सरिता चौधरी को भी योग सचिव और कोषाध्यक्ष घोषित किया, श्रीमती प्रभा सोलंकी को विशिष्ट सलाहकार घोषित किया, दीपा सहदेव को महासचिव एवं प्रिया रो घोषित किया l संगीता तेवतिया और राखी को खेल सचिव, सुष्मिता भौमिक को सांस्कृतिक सचिव, रेनू शर्मा को कला सचिव, रिंकू बनर्जी, मोनिका, कविता त्यागी, कल्पना को सचिव की जिम्मेदारी दी गई l रेखा सिंह, सीमा तेवतिया, बीनू, नेहा तनेजा, नीता मजूमदार को एग्जीक्यूटिव मेंबर घोषित किया गया .                                                      

 इस अवसर पर मिशन जागृति के अध्यक्ष विवेक गौतम ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारी को बधाई शुभकामनाए देते हुए कहा की जिस समाज में संगठन में महिलाओ का आदर होता है वो संगठन हमेशा आगे बढ़ता है । इस अवसर पर लता सिंगला  ने कहा की कोई भी पद मिलना यानी अधिक जिम्मेदार होना होता है और हमारी 21 सदस्य टीम बहुत अच्छा काम करेगी  । मुझे गर्व है की सभी महिलाएं साथ है । चेयर पर्सन   सुभलेश मलिक   ने कहा की मिशन जागृति संगठन के द्वारा हमेशा महिलाओं को आगे बढ़ाया गया है और उनके मान सम्मान का हमेशा ध्यान रखा जाता है । इस अवसर पर राजेश भूटिया, अशोक भटेजा, राजेंद्र नागर और राजकुमार त्यागी उपस्थित रहे

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: