Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लाखों रुपयों से भरे ATM को उखाडक़र ले जाने वाले दो और ईनामी आरोपियों को पलवल CIA ने दबोचा

Palwal-CIA-arrested-two-more-bounty-accused-who-took-away-ATM-filled-with-lakhs-of-rupees
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Palwal-CIA-arrested-two-more-bounty-accused-who-took-away-ATM-filled-with-lakhs-of-rupees

हरियाणा: पलवल सीआईए इंचार्ज विश्व गौरव ने प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि  राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा जिला पुलिस को वांछित एवं इनामी बदमाश धरपकड़ के बारे में निर्देश जारी किए हुए हैं जिनके तहत गत दिनांक 30 जून 2022 को उन्हें गुप्त सूचना प्राप्त हुई न्यू कॉलोनी से एटीएम उखाडक़र ले जाने वाले दो और आरोपी सिकरावा,नूह  में मौजूद है। जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही सहायक उप निरीक्षक कुशल कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपियों को काबू कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपियों की पहचान फारुख पुत्र इदरीश निवासी वाजिदपुर थाना पिंनगवा, नूह एवं चांद खां पुत्र अहमद खान निवासी डरौली जिला सिवान बिहार के रूप में हुई

आगे जानकारी देते हुए प्रभारी सीआईए ने बताया कि आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर  स्कॉर्पियो गाड़ी की मदद से एक मई की रात न्यू कॉलोनी स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को उखाड़ कर ले गए थे। एटीएम में उस समय पच्चीस लाख रुपये थे। जिस संबध में बैंक मैनेजर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले में कप्तान महोदय द्वारा दिए गए दिशा निर्देश अनुरूप कार्य करते हुए पहले ही चार इनामी बदमाश सहित पांच आरोपियों को पहले ही गिरफतार किया जा चुका है। 

फिलहाल गिरफतार किए आरोपी फारुख व चांद को शुक्रवार को अदालत में पेश तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से बरामदगी व फरार साथियों के बारे में गहन पूछताछ की जाएगी। आरोपियों पर इसी मामले में पांच-पांच हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था। अपराधिक रिकॉर्ड के मुताबिक आरोपी फारुख के खिलाफ  पश्चिम बंगाल, हरियाणा एवं राजस्थान राज्यों में इसी प्रकार के दर्जनभर से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

Haryana News

Haryana-news

india

India News

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: