Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ड्रग्स माफियाओं पर जारी है सिरसा के SP का चाबुक, 50 लाख रू के डोडा पोस्ट संग 2 दबोचे गए

Dr-Arpit-Jain-SP-Sirsa
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

सिरसा-01 जुलाई........ जिला पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान "ऑपरेशन क्लीन" के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर गांव देसूजोधा क्षेत्र में खेत में बने एक मकान से करीब 50 लाख रुपए की 10 क्विंटल 50 किलोग्राम डोडा चूरापोस्त सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है । इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान सुरेंद्र सिंह उर्फ बबी पुत्र अंग्रेज सिंह व हर गोबिंद उर्फ घीला पुत्र हरदेव सिंह निवासियान देसुजोंधा जिला सिरसा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकडे गए व्यक्तियों के खिलाफ थाना शहर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु कर दी है ।

 पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन ने बताया कि सीआईए कालांवाली प्रभारी उप निरीक्षक राजपाल सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान डबवाली क्षेत्र में मौजुद थी । उन्होंने बताया कि इसी दौरान पुलिस पार्टी को महत्वपूर्ण सूचना मिली की गांव देसूजोंधा स्थित खेत में बने एक मकान में भारी मात्रा में डोडा चूरापोस्त छिपाकर रखा हुआ है और तस्कर उसे सप्लाई करने की फिराक में है । उक्त सूचना को पाकर पुलिस पार्टी ने तुरंत प्रभाव से गांव देसूजोधा में उक्त स्थान पर दबिश देकर मौका से दो व्यक्तियों को काबू कर करीब 50 लाख रुपए का 10 क्विंटल 50 किलाग्राम डोडा चूरापोस्त बरामद कर लिया । उन्होंने बताया कि प्रारम्भिंक पूछताछ में पता चला है कि उक्त डोडा पोस्त मध्यप्रदेश से लाया गया था औऱ उसे डबवाली तथा उसके साथ लगते पंजाब के एरिया में सप्लाई किया जाना था ।

 पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन ने बताया कि पकड़े गए दोनों व्यक्तियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान डोडापोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी । इस अवसर पर उन्होंने सीआईए कालांवाली पुलिस टीम के प्रभारी राजपाल सहित समूची पुलिस टीम की सराहना करते हुए उन्हें सम्मानित करने की भी घोषणा की । गौरतलब है कि सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने बीती 7 मार्च 2022 को लाखों रुपए की 12 क्विंटल 20 किलो डोडापोस्त बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की थी । पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन ने आमजन से भी आहावान किया है कि बेखौफ होकर नशा बेचने वालों की सूचना पुलिस को दें ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: