Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल में 2 करोड़ 86 लाख रूपये की लागत से बने नवनिर्मित भवन का केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया उद्घाटन

Union-Minister-of-State-Krishan-Pal-Gurjar-inaugurated-the-newly-constructed-building-in-Palwal-at-a-cost-of-Rs-2-crore-86-lakh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Union-Minister-of-State-Krishan-Pal-Gurjar-inaugurated-the-newly-constructed-building-in-Palwal-at-a-cost-of-Rs-2-crore-86-lakh

हरियाणा: पलवल,31 जुलाई। भारी उद्योग एवं ऊर्जा राज्य मंत्री, भारत सरकार कृष्णपाल गुर्जर एवं विधायक दीपक मंगला ने रविवार को मुख्यमंत्री हरियाणा की घोषणा के तहत करीब 2 करोड़ 86 लाख रूपए की लागत से बालभवन  के पीछे बने नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया। इस अवसर पर विधायक प्रवीण डागर,पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल,नगर परिषद के चेयरमैन डॉ यशपाल, भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, वार्ड नं 20 से पार्षद कविता व मुख्य कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद मनोज यादव मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

भारी उद्योग एवं ऊर्जा राज्य मंत्री भारत सरकार कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि गत आठ वर्षों में देश में प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी व प्रदेश में मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में सभी क्षेत्रों में चहुमुंखी विकास किया जा रहा है। मोदी व मनोहर का एक ही संकल्प है भारत को सबसे अधिक शक्तिशाली देश बनाना है। उन्होंने कहा कि देश में आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पलवल हरियाणा का सबसे बढिय़ा शहर होगा जिसकी अच्छी कनेक्टीविटी अन्य शहरों से बेहतर होगी। उन्होंने कहा पलवल सहित पूरे फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में जो विकास हुआ है चाहे विश्वविद्यालय,महाविद्यालय, एलेवेटिड पुल, पार्क, खेल परिसर,गांवों में सडक़ें, हाइवे आदि सभी क्षेत्रों में विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के साथ आने एक वर्ष में पानी की निकासी, अच्छी सीवरेज लाइन तथा अच्छी सडक़ व साफ-सुथरा बनाने के लिए पलवल शहर का सुव्यवस्थित ढंग से समुचित विकास किया जाएगा। इस अवसर उन्होंने हाल ही में हुए नगर परिषद चुनावों में नगर परिषद क्षेत्र पलवल के सभी मतदाताओं का नगर परिषद चेयरमैन व सदस्यों को भारी मतो से विजयी बनाने पर आभार व्यक्त किया।

विधायक दीपक मंगला ने कहा कि मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल व भारी उद्योग एवं ऊर्जा राज्य मंत्री, भारत सरकार कृष्णपाल गुर्जर के मार्गदर्शन में पलवल विधानसभा क्षेत्र में समुचित क्षेत्रों में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंंने कहा कि पलवल में जाम की बहुत बड़ी समस्या थी लेकिन अब राष्टï्रीय राजमार्ग पर एलेवेटिड फ्लाईओवर ब्रिज के बनने से जाम की समस्या से छुटकारा मिलने पर पलवल की जनता को सकुन मिला है। पलवल में विकास कार्य करवाए जाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

कार्यक्रम में विधायक दीपक मंगला ने  राष्टï्रीय राजमार्ग पर बने एलीवेटिड के पास  एक फुटओवर ब्रिज बनवाने की मांग रखी कि कैम्प कॉलोनी व आसपास कॉलोनी के लोगों को राष्टï्रीय राजमार्ग पार करने में आसानी हो सके। जिस पर केन्द्रीय राज्य मंत्री ने इस फुटओवर ब्रिज को बनाए जाने का आश्वासन दिया। उन्होंने नगर परिषद के चेयरमैन व सदस्यगणों को बधाई देते हुए कहा कि वे नगर परिषद पलवल क्षेत्र सभी वार्डों में आपसी समन्वय के साथ समुचित विकास कार्य करवाएंगे।

इस मौके पर नगर परिषद के चेयरमैन डॉ. यशपाल ने मुख्य अतिथि तथा विशिष्टï अतिथियों का स्वागत व आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर भाजपा के एल.डी. वर्मा, महेन्द्र भड़ाना, योगेन्द्र सहरावत, मनोज बंधु, पवन अग्रवाल,पलवल निगरानी समिति के पूर्व चेयरमैन मुकेश सिंगला, विरपाल दीक्षित, सुरेन्द्र सिंगला, नगर परिषद के कार्यकारी अभियंता सतपाल, पालिका अभियंता संजय उप्पल सहित नगर परिषद के नवनियुक्त पार्षद,शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

Haryana-news

india

India News

Mayank-Chaudhary-Faridabad

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: