Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को डराती है भाजपा सरकार- दीपेंद्र सिंह हुड्डा

RS-MP-Deepender-Singh-Hooda-Reached-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 31 जुलाई :  राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा के फरीदाबाद आगमन पर दिल्ली बदरपुर बॉर्डर पर टीम लखन सिंगला के सभी साथियों ने उनका भव्य भव्य स्वागत किया। स्वागत समारोह में लखन सिंगला के साथ तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर एवं कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश प्रवक्ता एवं युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नितिन सिंगला मौजूद रहे। 

दीपेंद्र हुड्डा ने शानदार अभिवादन के लिए सभी का धन्यवाद किया और कहा कि आज बीजेपी सरकार से लोगों का मोहभंग हो गया है। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के अलावा लोगों को कुछ नहीं मिला। विकास के बड़े बड़े वादे करने वाली भाजपा सरकार की आज पोल खुल गई है। आज प्रदेश का युवा बेरोजगार है और गलत दिशा में जा रहा है, मगर भाजपा सरकार लोगों को हिंदू मुसलमान के नाम पर लड़ाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ जो भी आवाज उठाता है, उसको ई डी और विजिलेंस के नाम पर डराया जाता है। 

इस मौके पर युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष नितिन सिंगला ने  कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता बनाए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा एवं प्रदेश अध्यक्ष उदयभान का आभार व्यक्त किया और कहा कि पार्टी ने जो मान सम्मान उनको दिया हुआ, वो उसका कर्ज अवश्य निभाएंगे। पार्टी आलाकमान ने जो जिम्मेदारी और विश्वास मुझ पर जताया है, उसको पूरी करूंगा। इस मौके पर नितिन सिंगला के साथ सैंकड़ों युवा कार्यकर्ता बदरपुर बॉर्डर पहुंचें और दीपेंद्र सिंह हुड्डा का फूल मालाओं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: