Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में रोकी जा रही है अवैध शराब की बिक्री, 3 वर्षों में दोगुना हुआ राजस्व- दुष्यंत चौटाला

Dushyant-Chautala-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 31 जुलाई - उपमुख्यमंत्री   दुष्यंत चौटाला ने कहा की हरियाणा देश का ऐसा पहला राज्य है जहां अवैध शराब पकड़े जाने पर दोषी व्यक्ति के साथ ही जहां से शराब भेजने का काम किया गया है, उस प्लांट के खिलाफ भी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।  दुष्यंत चौटाला ने ये जानकारी आज अंबाला के बलाना गांव में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी।

 उन्होंने कहा कि अवैध शराब की तस्करी को रोकने के लिये सरकार निरंतर कार्य  कर रही है ,जिसके चलते प्रदेश में पिछले तीन सालों में राजस्व  बढ़कर दोगुना हो गया है।
श्री चौटाला ने प्रदेश के सभी नागरिकों को आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के मौके पर अपनी सहभागिता दर्शाते हुए  13 से 15 अगस्त तक अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इस वर्ष पूरे देश में 13 से 15 अगस्त तक "हर घर तिरंगा" कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।  इसलिए  हर व्यक्ति को अपने घर पर गर्व के साथ राष्ट्रीय ध्वज को सम्मानपूर्वक लगाने का काम करना है। हर गांव में, गली-मोहल्लों में, सरकारी भवनों में व अन्य सभी जगहों पर हमें तिरंगा लगाकर देशभक्ति का परिचय देना है। उन्होंने यह भी कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में  खाद्य एवं पूर्ति विभाग द्वारा सभी राशन की दुकानों पर तिरंगे को उपलब्ध करवाने का काम किया जा रहा है ।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: