Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आज कोर्ट में पेश किया जाएगा हरियाणा में क़ानून व्यवस्था पर डंपर चढाने वाला इक्कर

Tawadu-Haryana-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, - हरियाणा पुलिस ने तावडू डीएसपी  सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को नूंह जिले में एक डंपर को रुकने का इशारा करने पर डीएसपी को कुचल कर हत्या कर दी गई थी। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव पंचगांव निवासी इक्कर के रूप में हुई, जो डंपर पर क्लीनर था।

घटना के बाद से ही पुलिस की कई टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और आज उसे  कोर्ट में पेश किया जाएगा।

डीएसपी सुरेंद्र सिंह को इलाके में गश्त के दौरान पंचगांव की ओर पहाड़ियों में अवैध माइनिंग की सूचना मिली थी। सूचना के बाद वह तुरंत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस पार्टी को देखते ही डंपर चालक ने डंपर को खाली करते हुए पहाड़ी की तरफ भागने की कोशिश की, जिससे डीएसपी सुरेंद्र सिंह का वाहन रुक गया। चालक ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह के रुकने के इशारे पर ध्यान नहीं दिया, बल्कि उसे कुचल दिया।

पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने इस मामले में आरोपी इक्कर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान गिरफ्तार आरोपी के पैर में गोली लगी और उसे इलाज के लिए नल्हड़ मेडिकल कॉलेज, नूंह में भर्ती कराया गया। पुलिस की टीमें लगातार फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: