Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नगर निगम में शामिल होगी ग्रीन फील्ड कालोनी, पप्पी ने कहा थैंक्स उप मुख्य्मंत्री जी 

Haryana-DY-CM-Dushyant-Chautala
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- हरियाणा के उप मुख्य्मंत्री दुष्यंत चौटाला कल फरीदाबाद में थे वो कष्ट निवारण समिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे थे और कई शिकायतों का मौके पर ही निपटारा किया। इस बैठक में  के दौरान ग्रीन फील्ड निवासियों की काफी लंबे समय से चली आ रही मांग ग्रीन फील्ड कॉलोनी को फरीदाबाद नगर निगम द्वारा टेकओवर करने के लिए  मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से जननायक जनता पार्टी के नेतागण जिसमें प्रदेश सचिव  श्वेता शर्मा व प्रेम कृष्ण आर्य तथा ब्रिगेडियर एसके कौशिक जी ने पत्र लिखकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत से ग्रीन फील्ड कॉलोनी को जल्दी ही नगर निगम टेक ओवर लेने के लिए दिया।  जिसमें मौके पर ही उप मुख्यमंत्री  ने अगले महीने होने वाली की परिवाद कमेटी तक प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा इस विषय में रिपोर्ट पेश करने के लिए तथा इस परिवाद अगले महीने होने वाली परिवाद निवारण कमेटी में रखने के लिए मंजूरी दी।

मालुम हो कि ग्रीन कॉलोनी निवासियों की कॉलोनी को टेक ओवर फरीदाबाद नगर निगम  द्वारा करने के लिए बहुत पुरानी मांग रही है। दिनांक 2 जुलाई ग्रीन फील्ड निवासियों का एक प्रतिनिधिमंडल जननायक जनता पार्टी के नेतागण जिसमे  श्वेता शर्मा , प्रेम कृष्ण आर्य पप्पी,  एसके कौशिक ब्रिगेडियर जी से मिला था विश्व में मुख्य रूप से सीमा डे, स्नेहा कौशिक, प्रीति अरोड़ा, पूनम, ठाकुर  निधि, सुमन अनुज धर्मेंद्र , मनीष जी,जॉनी और कुलदीप तथा सैकड़ों लोग शामिल थे। 

जजपा नेता प्रेमकृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी ने उप मुख्य्मंत्री दुष्यंत चौटाला औरश्वेता शर्मा  का आभार जताया और कहा कि इनकी वज़ह से ग्रीन फील्ड कालोनी के रेल्वे अन्दर पास में बारिश की वज़ह से परेशान होना पड़ता था अब वहां बारिश और शिवरों के पानी की निकासी के लिए दो ट्रैक्टर पम्प अस्थाई तोर पर ही रहेगे। जब तक  दुष्यंत चौटाला के आदेश द्वारा लगने वाली 3 नई बिजली की 200kwa वाली मोटर नहीं लग जाती।  

इन सभी नेक कार्यों के लिए मैं  पुन: आदरणीय  दुष्यंत चौटाला  श्वेता शर्मा  तथा श्री ब्रिगेडियर एश के कौशिक जी का ह्रदय की गहराईयों से धन्यवाद करता हूँ ।।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: