Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ़ में लुटेरों से भिड़े श्री चन्द को पुलिस कमिश्नर ने किया सम्मानित

allabgarh-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद- 13 जुलाई, बुजुर्ग महिला के साथ लूट की वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर डीसीपी बल्लबगढ़, एसीपी बल्लभगढ़, और एसएचओ सेक्टर 8 सहित क्राइम ब्रांच मौके पर पहुंची। बुजुर्ग महिला की शिकायत पर थाना सेक्टर 8 में लूट की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया एवं डीसीपी क्राइम श्री नरेन्द्र कादयान ने लूट के आरोपियों की धर-पकड़ कर के निर्देश दिए थे । जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 प्रभारी सब इंस्पेक्टर ब्रह्म प्रकाश की टीम ने बुजुर्ग महिला के घर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को काबू कर लिया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी अमित उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर का तथा आरोपी राजकुमार उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के सिहानी का रहने वाला है। दोनो आरोपी अभी करीब 15 दिन से पलवल के गांव मिर्जापुर में किराए पर रह रहे थे। क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रो से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी अमित को मिर्जापुर गांव से काबू किया है। आरोपी अमित को वारदात के एरिया की पूर्ण जानकारी थी। आरोपी जानता था की बुजुर्ग महिला घर में अकेली रहती है। उन्होने बताया कि वारदात के समय बुजुर्ग महिला अपनी बेटी से वीडियो कॉल कर रही थी। तभी घर के अंदर 2 व्यक्ति बिजली कर्मी बनकर घर में घुसआए व महिला को डराने से महिला का फोन नीचे गिर गया। बुजुर्ग महिला की लडकी ने  पडोसी श्री चन्द को वारदात की सूचना दी , पडोसी श्री चन्द बुजुर्ग महिला के घर गया तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा खोलने पर अंदर दो आरोपी महिला से लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे। बुजुर्ग व्यक्ति आरोपीयो से भिड गया। लेकिन हथियार को दिखाकर दोनो आरोपी मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना पुलिस को मिली जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी सेक्टर-8 टीम और क्राइम ब्रांच टीम ने वारदात की जानकारी ली। मौके पर पीडित ने पुलिस टीम को लिखित शिकायत दी जिस पर थाना सेक्टर 8 में घर के अंदर अवैध हथियार के धम पर लूट, मारपीट व जान से मारने धमकी देने की धाराओं में मुकदाम दर्ज कर आरोपियो की तलाश सूरू कर दी। आरोपी अमित को पलवल के गांव मिर्जापुर से ताथा आरोपी राजकुमार को गाजियाबाद के गांव सिहानी से काबू कर लिया है। आरोपियो ने महिला के घर से सोने के दो जोडी कुंडल,एक अंगूठी,नाक का कोका तथा अलमारी से एक जोडी झुमके, चान्दी की पायल व 10 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गए थे। आरोपियो से बारदात में प्रयोग मोटरसाईकिल बरामद कर ली गई ।


आरोपी अमित से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पानी सप्लायर का काम करता है। आरोपी पहले टैक्सी चलाने का काम करता था। जिसके दौरान आरोपी राजकुमार से पहंचान हुई थी। 


आरोपियो से पूछताछ जारी है आरोपियो को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपियों को अदालत में पेश कर मामले में बरामदगी के लिए पुलिस रिमाड पर लिया जाएगा। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: