Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ट्रक से मोबाइल चोरी के मामले में पलवल की AVT हथीन टीम ने दूसरे आरोपी को धरदबोचा

Palwals-AVT-Hathin-team-arrested-the-second-accused-in-the-case-of-mobile-theft-from-the-truck
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Palwals-AVT-Hathin-team-arrested-the-second-accused-in-the-case-of-mobile-theft-from-the-truck

हरियाणा: पलवल, ट्रक से मोबाइल चोरी मामले में पहले ही मुख्य आरोपी इरशाद को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक मोबाईल सैमसंग,32 हजार रुपये,फर्जी DL तथा फर्जी पहचान पत्र बरामद कर भेजा जा चुका है जेलअभियोग की विवेचन के दौरान धोखाधड़ी हेतु फर्जी कागजात बरामद होने पर धारा 420,467,468,471,413, 201 IPC वृद्धि की गई। जानकारी देते हुए एवीटी स्टाफ के इंचार्ज उप निरीक्षक सत्यवान ने बताया कि पलवल निवासी राहुल पब्बी ने एक मामला सिटी थाना में 28 मार्च को दर्ज कराया था कि उसका फास्टट्रैक लॉजिस्टिक्स ट्रांसपोर्ट का काम है। आरोपी इरशाद उसके ट्रक पर ड्राईवरी का काम करता है। 

फरुखनगर गुरुग्राम से फ्लिपकार्ट का मोबाइल वगैरह लोड करके उनकी गाड़ी इंदौर के लिए निकली थी रास्ते में थाना शहर पलवल के अंतर्गत घुघेरा इंडियन पंप के पास उनकी गाड़ी में फर्म के लाखों रुपए की कीमत के लोड मोबाइलों को उसके ड्राइवर अरशद ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी कर लिया। वारदात के संबंध में मुकदमा नंo 169 दिनांक 28/03/ 2022 जुर्म 379/407/34 IPC  थाना शहर पलवल मे पंजीबद्ध किया गया तथा  राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा दिए गए प्रभावी दिशा निर्देश अनुरूप कार्य करते हुए स्टाफ में तैनात सहायक उप निरीक्षक उपदेश की टीम ने गत दिनांक 10 अप्रैल 2022 को आरोपी इसाद पुत्र न्याज मौहमद वासी हुचपुरी थाना हथिन को जयंती मोड़ हथीन से गिरफतार कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर आरोपी से (1) एक मोबाईल सैमसन (2) 32 हजार रुपये (3)फर्जी DL(4)फर्जी पहचान पत्र बरामद किया गया।

बरामद फर्जी कागजात के आधार पर अभियोग में धारा 420,467,468,471,413 201IPC जोड़ी गई। आरोपी को अदालत में पेश बंद कारागार कराया गया। आगे जानकारी देते हुए एवीटी प्रभारी ने बताया कि गत दिनांक 7 जून 2022 को विश्वसनीय सूत्रों की सूचना के आधार पर मामले में शामिल दूसरे आरोपी को सहायक उप निरीक्षक उपदेश के नेतृत्व में गठित टीम ने हथीन क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। आरोपी की पहचान भूरा उर्फ़ नाजिम पुत्र रुजदार उर्फ चांद निवासी धोज जिला फरीदाबाद के रूप में हुई आरोपी से दो मोबाइल फोन सैमसंग एवं ओपो तथा ₹5000 बरामद किए गए। आरोपी को आज बुधवार पेश अदालत कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वारदात में शामिल अन्य आरोपी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: