Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलिस लाइन फरीदाबाद में आधुनिक जिम का पुलिस कमिश्नर ने किया उद्घाटन

CP-Faridabad-30
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद : 8 जून,  सभी प्रकार के व्यायाम से संबंधित आधुनिक जिम , कोच की निगरानी में निशुल्क पुलिस कर्मी एवं उनके परिजनों  के व्यायाम  से बेहतर स्वास्थ्य के लिए सेक्टर 30 पुलिस लाइन में जिम खोला गया है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज पुलिस आयुक्त महोदय ने सेक्टर 30 पुलिस लाइन मे जिम उद्घाटन किया इस अवसर पर डीसीपी मुख्यालय श्री नीतीश अग्रवाल, एसीपी मुख्यालय श्री विष्णु प्रसाद व अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे।

पुलिस आयुक्त महोदय ने जिम पुलिस कर्मियों के हवाले करते हुए कहा कि अक्सर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी की अनियमितता और अधिक कार्य की वजह से योगा या जिम जाने का समय नहीं रहता है इसलिए डीसीपी मुख्यालय श्री नीतीश अग्रवाल, व  एसीपी मुख्यालय विष्णु प्रसाद ने पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य को देखते हुए पुलिस लाइन में जिम खोलने का प्रस्ताव दिया था। उन्होंने कहां जिम खोलने का श्रेय डीसीपी नीतीश अग्रवाल  को जाता है  पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य के प्रति गंभीर है। एसीपी मुख्यालय विष्णु प्रसाद ने जिम बनाने मे तेजी से कार्य किया।

इस जिम में आधुनिक जिम के सभी यंत्र व उपकरण मौजूद है। पुलिसकर्मी एवं उनके परिजन इसका भरपूर फायदा ले स्वस्थ रह सकते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक जवान को अपने स्वास्थ्य के लिए प्रतिदिन व्यायाम के लिए समय देना चाहिए जिससे हमारे शरीर में रोगों से लड़ने और स्वस्थ रहने की ताकत आती है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: